Home » क्रिकेट » Salman Khan’s Veergati co-star Pooja Dadwal suffering from TB, has no money for even ‘a cup of tea’
 

सलमान खान की ये खूबसूरत हिरोइन अस्पताल में भर्ती, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 15:18 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की साल 1995 में आई फिल्म 'वीरगति' की एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल,ये खबर फिल्म वीरगति की एक्ट्रेस पूजा डडवाल से जुड़ी है. बताया जा रहा है कि वो जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं. इसके लिए कई लोगों ने सलमान खान से मदद की भी मांग की है.

 

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा डडवाल इस वक्त टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से लड़ रही हैं. इस दौरान सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात ये है कि उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है. यही कारण है कि उनका इलाज सही ढंग से नहीं हो पा रहा है. वे पिछले करीब दो हफ्ते से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं.

 

एनवीटी से की गई बातचीत में एक्ट्रेस पूजा डडवाल ने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है. पूजा डडवाल ने कहा, "6 महीने पहले पता चला कि मुझे टीबी जैसी गंभीर बीमारी हो गई है. मैंने मदद के लिए सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभी तक कोई बात नहीं हो पाई है. अगर वह मेरा वीडियो देख लेंगे तो शायद मेरी मदद कर देंगे. मैं पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हूं." 

बताया जा रहा है कि पूजा डडवाल फिल्मों से दूर थीं और लंबे वक्त से वह गोवा में रह रही थीं. अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में पूजा डडवाल ने कहा, "मैं गोवा में पिछले काफी सालों से कसीनो मैनेज करती थी. मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं, चाय पीने तक के लिए मैं दूसरों पर निर्भर हूं." फिलहाल इस बाबत सलमान खान की ओर से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

First published: 19 March 2018, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी