Home » क्रिकेट » Sania Mirza, Shoaib Malik blessed with a baby boy, cricketer announces news on Twitter
 

सानिया मिर्जा के घर आया नन्हा मेहमान, शोएब ने ट्विटर पर दी गुड न्यूज

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 8:59 IST

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने मंगलवार की सुबह बताया कि उनकी पत्नी और भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है. मलिक ने इसकी जानकारी 30 अक्टूबर को ट्वीट कर दी. साथ ही उसने लिखा कि जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ्य है. उन्होंने लिखा कि यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है. मेरी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है. #Alhumdulilah शुभकामनाएं और दुआ के लिए धन्यवाद! हम आपके आभारी हैं.#BabyMirzaMalik.

लंबे समय से सानिया मिर्जा टेनिस फिल्ड से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीरें शेयर करने में एक्टिव रही हैं. उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटो शूट भी करवाया है. उन्होंने दिखाया कि कैसे वह प्रेग्नेंसी के पल को इंज्वाय किया. जबकि मलिक क्रिकेट खेलने में व्यस्त रहे. हाल में उन्होंने यूएई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेली.यह सीरीज पाकिस्तान ने 3-0 से जीती थी.

बता दें कि अपनी प्रग्नेंसी के दौरान सानिया ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि उनके बच्चे के नाम के साथ मिर्जा और मलिक सरनेम जुड़ेगा। सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी और यह उनका पहला बच्चा है। पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के कारण सानिया को कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा, लेकिन वह हर परिस्थिति में पूरी मजबूती से डटी रहीं।

First published: 30 October 2018, 8:59 IST
 
अगली कहानी