Home » क्रिकेट » Sanjay Manjrekar calls Piyush Chawla and Ambati Rayudu ‘low profile’
 

संजय मांजरेकर ने फिर दिया विवादित बयान, पियूष चावला और अंबाती रायडू को बताया 'Low Profile', मचा बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2020, 22:48 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. विश्व कप के 12वें संस्करण में उन्होंने रविंद्र जडेजा के बारे में कहा था कि वो टुकड़ों में प्रदर्शन करते हैं. संजय मांजरेकर के इस बयान के बाद काफी विवाद हुआ था और शायद ही कोई क्रिकेट फैंस उसको भूला हो. वहीं एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है. संजय मांजरेकर ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज आंबाती रायडू और स्पिन गेंदबाज पियूष चावला को लो प्रोफाइल क्रिकेटर कहा है.

संजय मांजरेकर ने आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में रायडू और चावला के प्रदर्शन पर ट्वीट करते हुए कहा,"दो लो प्रोफ़ाइल क्रिकेटर पीयूष चावला और अंबाती रायडू के लिए बहुत खुश हूं. चावला गेंद के साथ कमाल थे. उन्होंने 5 वां और 16 वां ओवर भी डाला. रायडू..वेल ... उनके द्वारा खेले गए शॉट्स की गुणवत्ता के आधार पर आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक." मांजरेकर के इस ट्वीट के बाद फैंस काफी नाराज हुए और उन्होंने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.


बता दें, आईपीएल का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया और इस मैच में चेन्नई ने पांच विकेट से मुंबई को हराया. चेन्नई की जीत के हीरो रहे अंबाती रायडू जिन्होंने मुश्किल परिस्थिति में आकर फाफ डु प्लेसिस के साथ शतकीय साझेदारी की और टीम को जीत कर लेकर गए. अंबाती रायडू ने 48 गेदों में 71 रनों की पारी खेली थी. वहीं पियूष चावला ने 4 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था. पियूष चावला ने रोहित शर्मा का अहम विकेट हासिल किया था.

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, शुरूआती मैच में नहीं खेल पाएगा यह धाकड़ बल्लेबाज

First published: 20 September 2020, 22:26 IST
 
अगली कहानी