Home » क्रिकेट » Sanjay Manjrekar select World Cup Team Jadeja not get palace
 

संजय मांजरेकर ने चुनी विश्व कप की टीम, जडेजा को नहीं मिली जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2019, 16:12 IST
(Google Image)

ICC Cricket World Cup 2019 का रोमांच समाप्त हो चुका है. दुनिया को इंग्लैंड के रूप में एक नया चैंपयन भी मिल चुका है. विश्व कप के बाद कई दिग्गज क्रिकेटर विश्व कप की अपनी अपनी टीम चुन रहे है. सचिन तेंदुलकर ने भी अपना विश्व कप की टीम चुनी है. वहीं अब इस लिस्ट में जो नया नाम जुड़ा है वो संयय मांजरेकर का है. मांजरेकर ने अपनी टीम में तीन भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी है.

संयज मांजरेकर ने विश्व कप की अपनी टीमें में इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बानने वाले रोहित शर्मा को टीम में जगह दी गई है. वहीं इंग्लैंड के जेसन रॉस को भी टीम में जगह मिली है. मांजरेकर ने इसके अलावा बांग्लादेश के ऑल राउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन को भी अपनी टीम में जगह दी है. हालांकि मांजरेकर की टीम में जडेडा को जगह नहीं मिली है.

 

रवींद्र जडेजा को लीग के आखिरी मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी. वहीं लगातार टीम कसे बाहर बैठने के कारण कई दिग्गज क्रिकेटरों ने कप्तान कोहली के फैसले पर सवाल भी उठाए थे. इसी बहस के दौरान मांजरेकर ने जडेजा के लिए कहा था कि वो टुकड़ो में खेलते है और वनडे के लिए बेहतर खिलाड़ी नहीं है.

संजय मांजरेकर का यह ट्वीट जडेजा को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने कड़े शब्दों में मांजरेकर को जवाब दिया. जडेजा ने मांजरेकर को जवाब देते हुए ट्वीट किया था आपकी बकवास बहुत सुन ली. वहीं इसके बाद जडेजा ने विश्व कप के जीतने भी मुकाबले खेले उन्होंने उन मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. जडेजा सेमीफाइनल मुकाबले मे अपनी बल्लेबाजी से भारत की जीत की दहलीज कर ले कर चले गए थे लेकिन उन्हें जीत नहीं दिला पाए थे.

वहीं जडेजा के शानदार प्रदर्शन पर मांजरेकर ने कहा था कि जड्डू ने सबके सामने उमनी धज्जियां उड़ा दी. हालांकि मांजरेकर ने विश्व कप के लिए जो टीम चुनी उसमें जडेजा को जगह नहीं मिली.

संजय मांजरेकर की विश्व कप की टीम
जेसन रॉय, रोहित शर्मा, शाकिब अल हसन, विराट कोहली, केन विलियमसन, एलेक्स कैरी, मिशेल सैंटनर, मिशेल स्टार्क, जोफरा आर्चर, शाहीन अफरीदी, जसप्रीत बुमराह.

First published: 18 July 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी