Home » क्रिकेट » sanju samson meets ms dhoni in bangalore after yo-yo test
 

यो-यो टेस्ट में हुआ फेल तो यह खिलाड़ी पहुंचा धोनी के पास, इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2018, 18:39 IST

इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फिटनेस को देखते हुए उनका यो-यो टेस्ट हुआ है. इस कड़ी में टीम इंडिया के खिलाड़ी अंबाती रायडू, संजू सैमसन और मोहम्मद शमी का यो-यो टेस्ट हुआ जो इस टेस्ट में फेल हो गए. इसके बाद संजू सैमसन ने बेंगलुरू में विकेटकीपर एम एस धोनी से मुलाकात की और अपनी तस्वीर उनके साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की.

 

संजू सैमसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, शानदार, मुझे उम्मीद है कि आप सभी को पता होगा कि अपने हीरो से मिलकर कैसा लगता है. आपको बता दें संजू सैमसन यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद बेंगलुरू में ट्रेनिंग कर रहे हैं. वहीं, धोनी भी आयरलैंड और इंग्लैंड वनडे और T20 सीरीज के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं और इस दौरान ही संजू सैमसन ने धोनी से मुलाकात की.

बता दें कि रोहित और सुरेश रैना और विराट कोहली ने यो-यो टेस्ट पास करके टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. सुरेश रैना की टीम इंडिया की वनडे टीम में तीन साल बाद वापसी हुई है. वो अंबाती रायडू की जगह लेंगे, जिन्हें टीम इंडिया में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की सिरीज में जगह मिली थी.

ये भी पढे़ं: साल 2019 वर्ल्डकप से लेकर साल 2023 तक कोहली की 'विराट' सेना का शेड्यूल जारी

ये होता है यो-यो टेस्ट

इस टेस्ट में खिलाड़ियों को कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ता है. इस टेस्ट को टीम में लागू करने के पीछे टीम इंडिया के कंडिशनिंग कोच शंकर बासु का दिमाग है. उन्होंने इसको खिलाड़ियों के लिए जरूरी बना दिया है. इस टेस्ट से खिलाड़ियों की फिटनेस तय की जाती है.

First published: 21 June 2018, 18:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी