Home » क्रिकेट » Sarfaraz Ahmed left Captaincy of sindh franchise of Pakistan League
 

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की सरेआम हुई 'बेइज्जती', तंग आकर छोड़ दी कप्तानी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2019, 12:41 IST

विश्व कप के 12वें संस्करण में पाकिस्तान की बुरी तरह हार हुई थी जिसके बाद माना जा रहा था कि कप्तान सरफराज अहमद को अपनी कप्तानी से हाथ धोना पड़ सकता है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. विश्व कप के बाद श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया. सरफराज अहमद के पास इस दौरे पर अपने आप को साबित करना था. सरफराज अहमद की अगुवाई में टीम ने श्रीलंका के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में काफी दमदार प्रदर्शन किया और 2-0 से सीरीज अपने नाम कि. लेकिन टी20 सीरीज में सरफराज को मुंह की खानी पड़ी. कमजोर श्रीलंकाई टीम ने पाकिस्तान को 3-0 ले हराया.

श्रीलंका के खिलाफ मिली हार के बाद सरफराज अहमज एक बार फिर फैंस और दिग्गजों के निशाने पर आ गए. पाकिस्तान की पूरी टीम का मजाक बनाया जा रहा है. सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाने की मांग हो रही है. वहीं एक प्रेस कांफ्रेंस में सरफराज अहमद की कप्तानी को लेकर एक पत्रकार ने सभी के सामने उन्हें खरी खरी सुनाई थी.


दरअसल, एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सरफराद अहमद से एक पत्रकार ने कहा,'आपने हाल ही में अपने प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस को काफी निराश किया है ऐसे में फैसलाबाद में कौन आपको देखने आएगा.' बता दें, सरफराज अहमद के बारे में कहा जा रहा था कि वो पाकिस्तान में होने वाली टी20 सीरीज में सिंध फ्रेंचाइजी की कप्तानी करेंगे जिसके लोकर ही पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा था. यानि पत्रकार कहना चा रहा था कि आपके खराब प्रदर्शन के बाद आप फैंस से इस बात की उम्मीद कैसे कर सकते है कि वो आपके खराब प्रदर्शन देखने के बाद कोई आपकी बल्लेबाजी देखने आएगा.

कहा जा रहा है कि सरफराज भरी सभा में इस तरह की बेइज्जती से काफी आहत हुए और उन्होंने इसके बाद फैसला लिया हैं कि वो सिंध फ्रेंचाइजी की कप्तानी नहीं करेंगे. दूसरी तरफ पाकिस्तान बोर्ड ने उस पत्रकार को बैन कर दिया है. साथ ही उस पत्रकार की इकबाल स्टेडियम में एंट्री पर बैन कर दी गई है.

First published: 15 October 2019, 20:37 IST
 
अगली कहानी