Home » क्रिकेट » Sarfaraz Ahmed Trolled after share post Related to EID
 

सरफराज अहमद ने ईद को लेकर किया ऐसा पोस्ट की लोगों ने कर दिया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2019, 17:42 IST

पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के लिए बीते कुछ दिनों से कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. पहले विश्व कप में उनकी फिटनेस पर सवाल उठे जिसके कारण उन्हें कई दिग्गज क्रिकेटरों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. विश्व कप के 12वें संस्करण में पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल के लिए भी क्वालिफाई नहीं कर पाई थी, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें टेस्ट टीम की कप्तानी से हटाने का निर्णय लिया था. साथ ही पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने पाकिस्तानी बोर्ड ने इस आग्रह किया है कि सरफराज अहमद को कप्तानी से हटा दिया जाए. वहीं अब उनके साथ एक और विवाद जुड़ गया है.

सरफराज अहमद ने बकरीद से पहले अपने सोशल मीडिया अंकाउट ट्विटर पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए. उनकी जमकर आलोचना हो रही है. सरफराज अहमद ने जो वीडियो शेयर किया है उसका कैप्शन उन्होंने कुर्बानी दिया है. सरफराज ने लिखा, तैयारियां मुकम्मल हैं, मंच तैयार है... ईद ए कुर्बान का इंतजार... कुर्बान होने को हमारे बेचारे भी तैयार हैं और बेताब भी. अल्लाह ताला सब की कुर्बानी और तैयारियां कुबूल फरमाएं.

 

सरफराज अहमद के इस ट्विट पर एक यूजर ने लिखा, यह क्या है, इस पर कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं, क्या जानवरों को मारना आपके लिए सही है, और जब आप गया का घी और दूध इस्तेमाल करते है तो वो क्रूरता है.

एक यूजर ने लिखा, पीपल फार इथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स  यानि पेटा में नहीं है. यूजर ने आगे लिखा पेटा केवल मशहूर हस्तियों के खिलाफ काम करता है और सरफराज इसमें कही नहीं आते, पेटा के लोग बिना दांतों वाले हैं.

कभी जूते खरीदने के भी नहीं थे पैसे अब पहले ही ओवर में चटक लिए दो विकेट, भारत को दिलाई बड़ी कामयाबी

First published: 6 August 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी