Home » क्रिकेट » shahid afridi again tweet with indian flag after gautam gambhir tweet,shahid afridi tweet on kashmir issue encounter
 

गौतम की 'गंभीर' फटकार के बाद अफरीदी की अक्ल आई ठिकाने, तिरंगे के साथ आए नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 16:58 IST
(@SAfridiOfficial)

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा मारे गए 13 आतंकियों से हमदर्दी जताते हुए  ट्वीट किया. इस ट्वीट के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी उन्हें ट्वीट कर मुंहतोड़ जवाब दिया, इसके बाद अफरीदी ने भारतीय फैंस और तिरंगे के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होन और गंभीर के ट्वीट के बाद अफरीदी ने भारतीय फैंस और तिरंगे के साथ ट्विटर पर अपनी फोटो पोस्ट की. इस पोस्ट में अफरीदी ने लिखा, "हम सबका सम्मान करते हैं. ये तस्वीर एक स्पोर्ट्समैन का उदाहरण है. लेकिन जब बात मानवाधिकार की आती है तो ये मासूम कश्मीरियों पर भी लागू होनी चाहिए."


गौरतलब है कि इससे पहले शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, "भारत के कब्जे वाले कश्मीर में स्थिति नाजुक होती जा रही है. वहां पर आज़ादी की आवाज़ को दबाया जा रहा है और बेगुनाहों को मारा जा रहा है. लेकिन यह देख कर हैरानी हो रही है कि अभी तक सयुंक्त राष्ट्र कहां पर है. संयुक्त राष्ट्र इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है."

ये भी पढ़ेंः गंभीर के बाद जावेद अख्तर ने अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, आतंकियों के लिए दिखाई थी हमदर्दी


शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट से पहले गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा था, "हमारे कश्मीर और संयुक्त राष्ट्र को लेकर किए गए शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर रिएक्शन के लिए मीडिया की ओर से मुझे कॉल आए. इसमें क्या कहना है?" फिर इसके बाद गंभीर ने आगे लिखा, "अफरीदी सिर्फ यूएन की ओर देख रहे हैं, जिसका मतलब उनके शब्दकोश में अंडर-19 है. मीडिया इसे हल्के में ही ले. अफरीदी नो बॉल पर आउट होने का जश्न मना रहे हैं."

First published: 4 April 2018, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी