Home » क्रिकेट » Shahid Afridi Viral Video Chewing tobacco
 

शाहिद अफरीदी का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, खाते दिखाई दिए गुटखा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2020, 20:43 IST
Shahid Afridi

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भारत विरोधी बयानों को लेकर मीडिया में सुर्खिया पाते रहते है. बीते दिनों ही उन्होंने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के खिलाफ जहर उगला था. ऐसे में भारत में उनके खिलाफ काफी गुस्सा बढ़ गया था. टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan), सुरेश रैना (Suresh Raina), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh), युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जैसे खिलाड़ियों ने अफरीदी को मुंह तोड़ जवाब दिया था. वहीं इसी दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका गुटखा खाने को लेकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

शाहिद अफरीदी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें अफरीदी पाकिस्तानी सेना के अधिकारियों से बीच बैठे हैं. इसी दौरान कैमरा उनकी तरफ जाता है जिसका अफरीदी को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था और वो कुछ अपने दांते में दबाते हुए नजर आते है. इस वीडियो को टिकटॉक पर पोस्ट करते हुए पर क्रिएटर ने लिखा, 'इनके पीएम ने भारत के खिलाफ बोला है आज.' बता दें, अफरीदी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है.


गौरतलब हो कि, अफरीदी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है और तब का है जब अफरीदी पाकिस्तान के रक्षा दिवस समारोह में शामिल हुए थे. यह कार्यक्रम रावलपिंडी में जनरल मुख्यालय में आयोजित किया गया था जिसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सहित पाकिस्तानी सेना के अधिकारियों सहित कई गनमान्य लोगों ने इसमें शिरकत किया था. जब कैमरा अफरीदी की तरफ गया तो वो अपने मुंह में दांतो के नीचे कुछ दबाते हुए नजर आए थे. वीडियो जब वायरल हुआ था उसके बाद अफरीदी ने सफाई देते हुए कहा था कि वो सौंफ खा रहे थे.

शाहिद अफरीदी का दावा- इस भारतीय खिलाड़ी को तीन महीने तक दी ट्रेनिंग, रखा अपने घर पर

First published: 30 May 2020, 20:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी