Home » क्रिकेट » Shami bowls a bouncer at Hasin Jahan’s throat and invited her in his second marriage
 

मोहम्मद शमी का हसीन जहां को करारा जवाब, 'अपनी दूसरी शादी में आपको जरूर बुलाऊंगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 18:38 IST

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच जारी विवाद अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन ये विवाद एक नए मोड़ पर पहुंच जाता है. अब हसीन जहां ने शमी पर एक नया आरोप लगाया है. उन्होने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है. शमी ने हसीन के इस आरोप का मजाकिया अंदाज में करारा जवाब  देते हुए कहा है कि अगर मैं दूसरी शादी करूंगा भी तो हसीन को जरूर बुलाऊंगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पत्नी हसीन जहां ने शमी पर नया आरोप लगाते हुए कहा कि वो अपने भाई की रिश्तेदार से दूसरी शादी करने जा रहे हैं. हसीन ने कहा है कि वो ईद के पांच दिन बाद अपने भाी की साली के साथ दूसरी शादी करने वाले हैं. यही वजह है कि वो मुझे पैसे का लालच देकर तलाक की मांग कर रहा है. हसीन के इन संगीन आरोपों के बाद शमी ने भी पलटवार करने में देर नहीं लगाई.

शमी ने कहा कि मैं पागल नहीं हूं जो दूसरी शादी के बारे सोंचेगे. मेरी पहली शादी के कारण ही जिंदगी में कई समस्याओं का सामना कर रहा हूं. आपको क्या लगता है मैं दूसरी शादी करूंगा. हसीन का हर बार की तरह ये भी आरोप है. इस दौरान उन्होंने पत्नी के आरोप पर मजे लेते हुए कहा, 'अगर मैं दूसरी शादी करूंगा भी तो हसीन को जरूर बुलाऊंगा.

आपको बता दें कि हसीन जहां ने मोदम्मद शमी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. उनके खिलाफ कोलकाता पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने आईपीएल 11 के दौरान शमी से पूछताछ की थी. आईपीएल 11 में शमी ने दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए चार मैच खेले थे. इसमें उन्होंने तीन विकेट हासिल किए थे.

First published: 10 June 2018, 18:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी