Home » क्रिकेट » Shane Warne: Kuldeep Yadav may be become best leg-spinner in the world, compares pakistan Yasir Shah.
 

कुलदीप यादव के बारे में शेन वार्न ने की बड़ी भविष्यवाणी...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2017, 15:36 IST

भारत के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को लेकर दुनिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न ने बड़ी भविष्यवाणी की है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर का मानना है कि कुलदीप यादव में सफल स्पिनर बनने की काफी क्षमता है. हाल ही में कुलदीप यादव वनडे में भारत की तरफ से पहले हैट्रिक लेने वाले स्पिन गेंदबाज बने हैं.

शेन वार्न ने ट्विटर पर कुलदीप के बारे में ट्वीट किया. उन्होंने कहा,

"कुलदीप यादव अगर धैर्य से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में गेंदबाजी करते रहे तो वह पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह को भी चुनौती दे सकते हैं. वह जल्द ही दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ लेग स्पिनर साबित हो सकते हैं."

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिरीज में कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की. कोलकाता के ईडेन गार्डन स्टेडियम में कुलदीप यादव ने दूसरे वनडे में शानदार हैट्रिक लगाई. इस मैच में कुलदीप यादव ने अपने करियर की पहली हैट्रिक लगाई.  कुलदीप यादव ने  पैट कमिंस,एश्टन एगर और मैथ्यू वाडे को तीन लगातार गेंदो पर आउट किया. 

इसके अलावा शेन वॉर्न ने एक और ट्वीट में लिखा, "मैं पिछली बार जब भारत में था तो कुलदीप से मुलाकात का मौका मिला. अनिल कुंबले ने कुलदीप की मुलाकात वॉर्न से कराई थी. वार्न ने कहा कि मुझे उसे गेंदबाजी करते देखकर खुशी होती है."

First published: 2 October 2017, 15:36 IST
 
अगली कहानी