Home » क्रिकेट » SHANE WARNE SAYS SMITH AND WARNER ARE GOOD ENOUGH TO PLAY IN WORLD CUP
 

शेन वार्न ने दी सभी टीमों को चेतावनी, कहा-ये दो खिलाड़ी जीता देंगे ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 12:11 IST

पिछले कुछ समय से ऑस्ट्रेलिया की टीम क्रिकेट की दुनिया में लगातार संघर्ष कर रही है. टीम के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर इस समय बैन की वजह से टीम बाहर चल रहें है. इसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न का मानना है कि स्मिथ और वार्नर की वापसी के बाद ऑस्ट्रेलिया के टीम मजबूत हो जाएगी.

स्मिथ और वार्नर की वापसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी वापसी ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए राहतभरी है. उनके आने से टीम एक बार फिर से मजबूत हो जाएगी. इसके अलावा उन्होंने साफ़ किया कि स्मिथ और वार्नर एक क्लास खिलाड़ी है और वो सीधे वर्ल्ड कप टीम में शामिल हो सकते हैं.

दोनों की वापसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी वापसी की वजह से ऑस्ट्रेलिया टीम की दावेदारी बढ़ जाएगी. इसके अलावा वो खिलाड़ी भी खुद को साबित करना चाहेंगे. ये दोनों खिलाड़ी इस बार वर्ल्ड कप में बेहतर कर सकते है. वो इतने दिन से क्रिकेट से दूर है. ऐसे में वो खुद को साबित करना चाहेंगे.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनकी उनकी वापसी की वजह से ऑस्ट्रेलिया दावेदारों में शामिल हो जाएगा. इसके अलावा वो वर्ल्ड कप भी जीत सकता है.

First published: 12 February 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी