Home » क्रिकेट » Shane Warne spotted with lover and two Sex Worker
 

शेन वार्न के साथ जुड़ा नया विवाद, घर से निकलती दिखाई दी देह व्यापार करने वाली महिलाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2019, 22:23 IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न एक बार विवादों में घिरते नजर आ रहे है. शेन वार्न अभी एशेज सीरीज में कमेंट्री कर रहे है जिस वजह से वो इंग्लैंड में रूके हुए है. लंदन स्थित अपने घर पर बीती रात शेन वार्न पार्टी कर रहे थे. इस दौरान उनके घर की खिड़किया खुली हुई थी. जिसके चलते उनके पड़ोसियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं इस पार्टी के बाद शेन के घर से तीन लड़कियों को निकलते देखा गया.

खबरों की मानें तो जिन लड़कियों को शेन के घर से निकलते देखा गया उसमें एक शेन की नई गर्लफ्रेंड थी और बाकी की दो लड़कियां देह व्यापार करने वाली महिलाएं थी. जिन दोदेह व्यापार करने वाली महिलाएं को उनके घर से निलकते देखा गया उनकी पहचान हो गई है. उन दोनों की उम्र 19 वर्ष और 27 वर्ष है. जबकि शेन की नई गर्लफ्रेंड कौन है इसका पता नहीं चल पाया है.

वहीं द सन की रिपोर्ट से बात करते हुए शेन के एक पड़ोसी ने बताया,'वो लोग यहाँ पर पार्टी कर रहे थे. वो लोग बिलकुल भी बाहर क्या हो रहा है ये नहीं सोच रहे थे. उन लोगों ने घर की खिड़की खुली छोड़ दी थी. जिसके कारण अंदर की आवाजे बाहर तक आ रही थी.'

ऐसा पहली बार नहीं है जब यह दिग्गज ऐसे किसी विवाद में फंसा है. शेन को एक समय ऑस्ट्रेलिया के कप्तान के तौर पर देखा जाता था. लेकिन अपनी रंगीन मिजाजी के कारण ही वो कप्तान नहीं बन पाए. साल 2000 में भी शेन ऐसी ही घटना मेें फेंस थे. जहां उनके एक स्कैंडल में फेंसने के कारण उन्हें अपनी उपकप्तानी से हाथ धोना पड़ा था. वहीं साल 2003 में शेन को ड्रग्स लेने का दोषी पाया गया था जिसके कारण उन पर एक साल का बैन भी लगा था.

धोनी के संन्यास को लेकर बीसीसीआई के अधिकारी ने दिया बड़ा बयान

विश्व कप में इस खिलाड़ी ने रचा था इतिहास, अब टीम की हार का कप्तान पर फोड़ा ठीकरा

First published: 31 August 2019, 21:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी