Home » क्रिकेट » Shikhar Dhawan Injured Syed Mushtaq Ali Trophy 2019
 

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सलामी बल्लेबाज के घुटने में लगी चोट, ले जाया गया अस्पताल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2019, 18:21 IST

भारत और बांग्लादेश शुक्रवार को पहली बार डे-नाइट टेस्ट मुकाबला खेलेगी. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी 2019 के सुपर लीग मुकाबले के दौरान चोट लगी जिसके कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. शिखर धवन ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है. इस चोट के कारण शिखर धवन एक सप्ताह तक मैदान से दूर रहेंगे.

शिखर धवन बांग्लादेश के खिलाफ हो रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. लेकिन टीम इंडिया को दिसंबर महीने में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलनी है ऐसे में टीम को झटका लगा सकता है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज होनी है और इस सीरीजे के लिए जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान होगा. टीम इंडिया का यह सलामी बल्लेबाज बीते कुछ दिनों से अपनी फार्म के कारण परेशान है जिसके कारण लगातार उनके टीम इंडिया से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

शिखर धवन झारखंड के खिलाफ मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान अपना बाएं पैर का घुटना चोटिल करा बैठे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अपनी चोट की जानकारी देते हुए शिखर धवन ने ट्विट किया,'हम गिरते हैं, हम टूटते हैं लेकिन फिर... हम उठते हैं. हम ठीक होते हैं और और हम जीतते हैं और आपके हाथ में केवल यही है कि इसका सामना कैसे करते हैं. जीवन में जो भी हालात आते हैं उनमें खुश रहना और सकारात्‍मक रहने की जरूरत है. 4-5 दिनों में वापस मैदान में आ जाऊंगा.'

पाकिस्तान के बल्लेबाज को आउट करार देने के फैसले में थर्ड अंपयार से हुई बड़ी चूक

First published: 21 November 2019, 17:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी