Home » क्रिकेट » Shikhar Dhawan learning flute before world Cup
 

World Cup 2019: अभ्यास छोड़ बांसुरी बजाना सीख रहा भारत का यह विस्फोटक बल्लेबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2019, 15:51 IST

विश्व कप के 12वां संस्करण को शुरू होने में अब ज्यादा समय बचा नहीं है. ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ी इस महाकुंभ के लिए अपनी कमर कस चुके है. आईपीएल अभी हाल में खत्म हुआ है ऐसे में भारतीय टीम के खिलाड़ी भी आईपीएल की अपनी थकान मिटाकर विश्व कप की तैयारियों में जुट गए है.लेकिन इन तैयारियों के बीच भारत का एक विस्पोटक बल्लेबाज बांसुरी बजाना सीख रहा है.

इस बार विश्व कप में भारतीय टीम को उसकी सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा से काफी उम्मीद है. शिखर धवन ने आईपीएल के इस सीजन में 16 मैचों में 521 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 5 अर्धशतक भी निकले है.

शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए इस सीजन में खेले 16 मैचों में 521 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 5 अर्धशतक भी निकले है. 

शिखर धवन अपनी थकान मिटाने के लिए इन दिनों बांसुरी सीख रहे है. इस बारे में उन्होंने कहा कि,'मैं सूफी संगीत का मुरीद हूं. वडाली ब्रदर्स मेरे पसंदीदा हैं. अब मैं बांसुरी भी सीख रहा हूं. यह तनावमुक्त रखने में काफी मददगार है. हर इंसान को लाइफ में कुछ शौंक पालना चाहिये.'

बता दें, भारतीय टीम 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. वहीं टीम अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी. भारत इस बार विश्व कप का सबसे प्रवल दावेदार माना जा रहा है. साथ ही इसके साथ साथ ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड को भी इस बार विश्व कप का दावेदार माना जा रहा है.

First published: 15 May 2019, 15:51 IST
 
अगली कहानी