Home » क्रिकेट » shikhar dhawan plays a straight shot to direct hits in camera.
 

Video: टीम इंडिया के 'गब्बर' का करारा शॉट, तोड़ा कैमरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2017, 13:26 IST

भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार को शुरु हो रही टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. टीम इंडिया के 'गब्बर' यानी शिखर धवन ने सोमवार को मैच प्रैक्टिस के दौरान ऐसा करारा शॉट मारा कि कैमरा ही टूट गया.

शिखर धवन का ये शॉट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बीसीसीआई ने ट्विटर पर इसका एक वीडियो भी जारी किया गया है. बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा, "और ये सीधे कैमरे पर, सौजन्य से- शिखर धवन." 

बुधवार से शुरू हो रहे टेस्ट मैच में भारत को धवन से काफी उम्मीदें हैं. शिखर धवन ने प्रैक्टिस के दौरान ही अपने खतरनाक इरादे जाहिर कर दिए हैं. नेट प्रैक्टिस के दौरान शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में आक्रामक शॉट लगाया. यह शॉट इतना ताकतवर था कि सामने की तरफ रिकॉर्ड कर रहे कैमरे पर जा लगा.

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में शिखर धवन को मुरली विजय की जगह लाया गया है. इससे पहले चैंपियंस ट्रॉफी में भी शिखर धवन का प्रदर्शन शानदार रहा. श्रीलंका दौर पर गई टीम इंडिया वहां कुल 3 टेस्ट, 5 वनडे और 1 टी-20 मैच खेलेगी. ओपनर बैट्समैन केएल राहुल बुखार के कारण बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे.

First published: 25 July 2017, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी