Home » क्रिकेट » Shikhar Dhawan said KL Rahul might hit Century as Number 12 Batsman
 

शिखर धवन ने की केएल राहुल की तारीफ, बोले- 12वें नंबर पर खेलते हुए भी लगा सकते हैं शतक

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2020, 18:40 IST

केएल राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs New Zealand ODI Series)  में अपने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को नंबर पांच पर खिलाने का निर्णय लिया और केएल राहुल उनके भरोसे पर खड़े उतरे. न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को हुए तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में केएल राहुल ने शतक ठोका था. इससे पहले वो इस सीरीज में एक अर्धशतक भी लगा चुके थे. मंगलवार को अपने शतक की बदौलत केएल राहुल ने कई कीर्तिमान अपने नाम किए थे. हालांकि टीम इंडिया यह मुकाबला हार गई थी.

केएल राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में 200 से अधिक रन बनाए. इससे पहले उन्होंने टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग की थी जहां पर भी उनका बल्ला आग उगल रहा था. वहीं अब टीम इंडिया के बांए हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने राहुल की तारीफ में एक पोस्ट किया है.

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल के लिए लिखा,'शानदार खेले, यह बेहतरीन शतक था भाई.अच्छा जा रहे हो. आप जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हो उससे तो आप 12वें नंबर पर आकर भी शतक जमा सकते हो.'

बता दें, केएल राहुल शिखर धवन के चोटिल होने के कारण ही टीम इंडिया में केएल राहुल आए थे और उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था. लेकिन जब शिखर धवन फिट हुए तो कयास लगाए जाने लगे कि केएल राहुल को बाहर बैठना पड़ सकता है लेकिन कप्तान विराट कोहली ने ऐसा नहीं किया और उन्हें लगातार मौके दिए.

वहीं धवन जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में अपने कंधे  को चोटिल करा बैठे थे वो अभी भी अपनी फिटनेस पर काम रह रहे है और माना जा रहा है कि वो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शुरूआती मुकाबलों से बाहर बैठ सकते है.

शिखर धवन ने की केएल राहुल की तारीफ, बोले- 12वें नंबर पर खेलते हुए भी लगा सकते हैं शतक

First published: 12 February 2020, 18:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी