Home » क्रिकेट » Shikhar Dhawan says Team india players is also disappointed like Every Indian Cricket Fans after lost Test Series against England
 

इंग्लैंड से सिरीज हारने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, फैंस से बोले- आपकी तरह हम भी दुखी हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 10:13 IST
(File Photo)

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सिरीज गंवा चुकी है. टीम इंडिया में सिरीज में फिलहाल 3-1 से पिछड़ी हुई है. इसी सिरीज का आखिरी मैच आज से ओवल में खेला जाएगा लेकिन इससे पहले आउट ऑफ फॉर्म चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भारतीय टीम का बचाव किया है.

शिखर धवन ने कहा कि इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपने फैन्स और भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की तरह ही दुखी हैं. बता दें कि सिरीज का चौथा मैच टीम इंडिया 60 रन से हार गई थी. इसी के साथ भारतीय टीम ने सिरीज गंवा दी थी, जिससे देश का हर एक क्रिकेट प्रेमी निराश है.

ये भी पढ़ेंः सौरव गांगुली ने कोहली को दी सलाह, आखिरी टेस्ट जीतने के लिए इस खिलाड़ी को दें मौका

फिलहाल, शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो पोस्ट किया है. इसके बाद टीम इंडिया और खुद शिखर धवन के फैंस ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए. इसके बाद शिखर धवन को टीम इंडिया और अपना बचाव करना पड़ा. कहा कि इस हार से वो भी उतने ही दुखी हैं, जितने कि आप.

शिखर धवन ने एक कमेंट के रिप्लाई में लिखा, "लोग नकारात्मक चीजें लिख रहे हैं. आप जितने दुखी हो, हम भी उसी तरह आहत हैं. अपनी गलतियों से सीख लेना और आगे बढ़ना काफी अहम है. हम जब भी मैदान पर उतरते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और सबसे अहम चीज यह है कि बतौर टीम हमें अगले मैच के लिये सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरना चाहिए."

धवन ने आगे लिखा, "आप भूतकाल को नहीं बदल सकते. इसलिये हम मैदान पर हमेशा की तरह कड़ी मेहनत करते हैं. अभ्यास के बाद हंसी मजाक करना और खुश रहना अहम है इसलिये इससे हम टीम में सकारात्मकता लाते हैं. चैम्पियंस भी इसी तरह करते हैं. जब जीतते हैं तो खुश होना आसान होता है. योद्धा हमेशा सकारात्मक रहते हैं, भले ही परिस्थितियां विपरीत हों. जो प्रशंसक अब भी हमारा समर्थन कर रहे हैं, उनका शुक्रिया."

First published: 7 September 2018, 10:11 IST
 
अगली कहानी