Home » क्रिकेट » Shikhar Dhawan to replace injured Murali Vijay for Sri Lanka tour of team India.
 

श्रीलंका दौरे के लिए 'गब्बर' को मिला मौक़ा, चोटिल हुआ ये बल्लेबाज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2017, 16:19 IST

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में शिखर धवन की वापसी हुई है. धवन चोटिल सलामी बल्लेबाज मुरली विजय का स्थान लेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी.

इससे पहले टीम के चयन में मुरली विजय को टीम में शमिल किया गया था, लेकिन चोट के कारण वह दौर पर नहीं जा पाएंगे. विजय को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कलाई में चोट लग गई थी जो अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है.

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने चोटिल मुरली विजय के स्थान पर शिखर धवन को श्रीलंका दौरे के लिए टेस्ट टीम में चुना है".

बीसीसीआई के बयान के मुताबिक, "विजय को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कलाई में चोट लगी थी. उन्होंने अपनी दाहिनी कालई में दर्द की बात कही है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम में विजय को आराम करने की सलाह दी है".

भारत, श्रीलंका दौर पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा. इसके बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज और एक टी-20 मैच खेलेगा.

टीम : विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), ईशांत शर्मा, उमेश यादव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, अभिनव मुकुंद.

First published: 17 July 2017, 16:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी