Home » क्रिकेट » Shikhar dhawan washing Clothes and Cleaning washroom Viral Video
 

शिखर धवन घर में धो रहे कपड़े, साफ कर रहे बाथरूम, पत्नी मेकअप में हैं व्यस्त, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 15:02 IST

कोरोना वायरस (Corona virus) के बढ़ते असर को रोकने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) ने पूरे भारत में 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण बीते कई दिनों से लोग अपने घरों में रहने पर मजबूर है. कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए कई खेल टूर्नामेंट भी रद्द किए जा चुके हैं जिसमें आईपीएल (IPL 2020) और भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs South Africa ODI series) भी शामिल है. ऐसे में खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद रहने पर मजबूर है. हालांकि खिलाड़ी अपने घरों से ही लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धवन अपने घर में अपने कपड़े और बाथरूम धोते नजर आ रहे हैं जबकि उनकी पत्नी इस दौरान फोन और मेकअॉप करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिखाई दे रहा हैं कि शिखर धवन की पत्नी आएशा मुखर्जी मेकअप करती हुई नजर आ रही है जबकि बैकग्राउंड में गाना बड रहा है कि जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं….

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन ने एक कैप्शन लिखा है,'घर में एक हफ्ते रहने के बाद जिंदगी ऐसी है. सच्चाई दिल दुखा देने वाली है.' बता दें, शिखर धवन के जैसे ही सोशल मीडिया पर इसे अपलोड किया वैसे ही यह वायरल हो गया.इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

शिखर धवन के इस वीडियो पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी कमेंट किया है. डेवि़ड वार्नर ने लिखा,मैं सुन रहा हूं तुम्हे. बता दें, साल 2018 नें शिखर धवन और आएशा की लव मैरिज हुई थी और दोनों के बीच काफी प्यार है.
इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने पहले की कर दी थी लॉक डाउन की भविष्यवाणी! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

First published: 25 March 2020, 14:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी