Home » क्रिकेट » Shoaib Akhtar congratulates Twitter on Team India's victory but gets trolled
 

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को इंग्लैंड को धूल चटाने पर दी बधाई, हुआ ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 12:12 IST
(crictracker)

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच जिम्बाब्वे के हरारे शहर के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में T20 ट्राई सिरीज का फाइनल मुकाबला खेला गया. इस सिरीज में जिम्बाब्वे की टीम भी थी लेकिन वह पहले ही सिरीज से बाहर हो गई थी, लेकिन इस सिरीज के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. इस सिरीज के फाइनल मुकाबले में फखर जमान ने 91 रन की शानदार पारी खेली, इस सिरीज के फाइनल में फखर जमान को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सिरीज से भी नवाजा गया.

वहीं, पाकिस्तान टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक ऐसी ट्वीट कर दी कि वह फंस गए, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के साथ टीम इंडिया की भी तारीफ कर दी. शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा, " पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को बहुत ही शानदार तरीके से हराया और अब हिंदुस्तान ने इंग्लैंड को हराकर यह साबित कर दिया कि उपमहाद्वीप की यह दोनों टीमें शॉर्ट फॉर्मेट के क्रिकटे में बेहतर कर रही हैं, लेकिन रोहित शर्मा ने बहुत ही शानदार खेला. " 

शोएब की इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के लोगों को टीम इंडिया की तारीफ पसंद नहीं आई और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई. इस संबध में पाकिस्तानी एक यूजर ने लिखा, " स्टार स्पोर्ट्स चैनल में जॉब मिल जाएगी आपको, थोड़ा खुश करो इनको." इसके बाद दूसरे यूजर ने उनकी ट्वीट की तारीफ करते हुए लिखा, " टीम इंडिया ने बहुत अच्छा खेला, उनकी बैटिंग बहुत अच्छी थी, उन पर कोई दबाव नहीं था। उनकी टीम को सीरीज जीतने के लिए बधाई. आज दोनों भाइयों ने सीरीज जीत ली, एशिया के लिए अच्छा दिन."

 

गौरतलब है कि, टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की T20 सिरीज को 2-1 से जीतकर सिरीज पर कब्जा कर लिया है. इस सिरीज के लिए रोहित शर्मा को मैन ऑफ द सिरीज से भी नवाजा गया. बता दें कि सिरीज के फाइनल में रोहित शर्मा ने नाबात रहते हुए 100 रन की विनिंग पारी खेली थी.

ये भी पढ़ेंT20 में बादशाहत हासिल करने के बाद फिंच के लिए सबसे बड़ी खबर

First published: 10 July 2018, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी