Home » क्रिकेट » Shoaib Akhtar Give Challenge to Virat Kohli of 120 hundred
 

शोएब अख्तर ने कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, साथ ही दिया ये 'विराट' चैलेंज

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2018, 17:10 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय वनडे में लगातार रिकॉर्ड बना रहे हैं, हाल ही में उन्होंने एक बड़ा कारनामा किया है. कोहली ने भारत की तरफ से वनडे में लगातार तीन शतक जड़े हैं और वह यह कारनाम करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी है. कोहली के प्रदर्शन को देखकर चारों तरफ तारीफ हो रहीं हैं और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी कोहली की तारीफ की है. इसके साथ शोएब ने कोहली को एक चैलेंज भी दिया है.

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में लिखा "गुवाहटी, विशाखापट्नम, पुणे. विराट कोहली कुछ अलग ही है जिसने वनडे में लगातार तीन शतक जड़े, ऐसा करने वाले वो भारत के पहले बल्लेबाज हैं. वह एक महान रन मशीन है. मैं कोहली के लिए 120 शतकों का लक्ष्य तय करता हूं."


बता दें इस समय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ियों टीम इंडिया के लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पहले नंबर पर हैं, सचिन तेंदुलकर (100), रिकी पोंटिंग (71) और कुमार संगाकारा (63) हैं. कोहली ने पुणे में अपने वनडे करियर का 38वां शतक पूरा किया है और अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का 62वां शतक जडा है.

ये भी पढ़ें: पंजाब की टीम से भी बाहर हुए हरभजन और युवराज सिंह, वर्ल्डकप से भी होगा पत्ता साफ!

First published: 28 October 2018, 17:10 IST
 
अगली कहानी