Home » क्रिकेट » Shoaib Akhtar on Coronavirus and Kashmir Fans Trolled
 

शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस को लेकर अलापा कश्मीर राग, सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर किया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2020, 19:26 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण विश्व भर में करीब 6500 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं इतना ही नहीं इस वायरस के कारण डेढ़ लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके है. इस वायरस का अभी तक इलाज नहीं मिला हैं ऐसे में पूरे विश्व में कई वैज्ञानिक इस वायरस का इलाज खोजने में लगे हैं. हालांकि इस वायरस से बचने के तरीकों में लोगों को दूरी बनाने के लिए कहा जा रहा है. जिसके कारण कई देशों के कई शहर में लॉक डाउन जैसी स्थिति है.

पाकिस्तान में भी इस वायस के संक्रमित मरीजों की संख्या 20 से अधिक है लेकिन वहां पर किसी भी व्यक्ति कि जान जाने की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. इस सबके बीच पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सोशल मीडिया पर एक ट्विट किया है लेकिन भारतीय फैंस को उनका यह ट्विट पंसद नहीं आया और लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे.

शोएब अख्तर ने ट्विट किया,'प्यारी दुनिया लॉक डाउन (बंद) कैसा है...कश्मीर (Kashmir)?' शोएब अख्तर ने अपनी ट्विट से यह संदेश देने की कोशिश की दुनिया को अब  लॉक डाउन का एहसास हुआ होगा और वो कश्मिर के लोगों का दर्द समझेंगे.' हालांकि अख्तर के इस ट्विट पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे क्योंकि उनका यह ट्विट किसी बचकानी हरकत से कम नहीं है.

बता दें, बीते साल केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का फैसला किया था जिसके बाद से ही पाकिस्तान के कई क्रिकेटर लगातार भारत के खिलाफ जहर' उगलते रहे. शोएब अख्तर इसमें अकेले क्रिकेटर नहीं थे. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहीद अफरीदी भी उन लोगों में शामिल थे. वहीं जावेद मियादांद ने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए भारत पर परमाणु हमले की धमकी तक दे रहे है. हालांकि जगहसाई होने के बाद इन क्रिकेटर्स को कई बार अपने बयान तक से पलटना पड़ा था.

कोरोना वायररस से लड़ने के लिए रोहित शर्मा ने दिया 'मंत्र'

First published: 16 March 2020, 19:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी