Home » क्रिकेट » Shoaib Akhtar pay tribute to Yuvraj Singh
 

युवराज के रिटायर होने पर बोले शोएब अख्तर, कहा- जल्दी से कर लो दो बच्चे..

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2019, 18:34 IST

भारत को साल 2011 में विश्व कप जीताने वाले युवराज सिंह ने सोमवार को अंतराष्ट्रिय क्रिकेट से संयास का ऐलान कर दिया. उसके बाद क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भविष्य के लिए उन्हें बधाई दी हैं. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी युवराज सिंह को बधाई दी है.

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. शोएब ने अपने वीडियों में युवराज सिंह के लिए कहा,'एक रॉकस्टार, एक मैच विनर और हमारा एक जूनियर दोस्त क्रिकेट से रिटायर हो रहा है. युवराज जैसे बल्लेबाज भारत में कम आए हैं और युवराज को क्रिकेट के बारे में बहुत पता है.

World Cup 2019: अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को फिर हाथ लगी निराशा! मैनजमेंट ने धवन की जगह इस खिलाड़ी का नाम किया आगे

 

शोएब अख्तर ने कहा, युवराज को साल 2011 के विश्व कप के लिए जाना जाएगा. साथ ही उन्होंने युवराज के लिए कहा, जब 2004 में वो हमारे साथ खेलते थे तो हमें लगता था वो मैच विनर हैं और लगता था कि इन्हें जल्द से जल्द रोका जाए. मुझे पता है कि वो टीवी प्रोडक्ट हैं और वो उसमें काम भी करेंगे.'

इतना ही नहीं शोएब अख्तर ने युवराज को रिटायरमेंट के बाद एक सुझाव भी दिया है. उन्होंने युवराज के लिए कहा कि,'जल्द से दो बच्चे कर लो... तुम्हारे बच्चे नहीं है और पहले तुम बॉलर्स को खिलाते थे और अब बच्चों को खिलाना.

युवराज ने भारतीय क्रिकेट को 17 साल का योगदान दिया है. भारत ने साल 2007 में टी20 का पहला विश्व कप जीता था, उस विश्व कप को जीताने में युवराज का काफी योगदान है. वहीं उन्होंने उसी साल 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाकर विश्व क्रिकेट में अपने नाम की सनसनी मचा दी थी.

World Cup 2019: शिखर धवन के बाहर होने पर इन खिलाड़ियों का नाम चर्चा में, किसकी चमकेगी किस्मत ?

First published: 11 June 2019, 18:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी