Home » क्रिकेट » Shoaib Akthar got YouTube Golden Play button in just 30 days
 

शोएब अख्तर का धमाका, YouTube पर 30 दिनों के अंदर हुए एक मीलियन सब्सक्राइबर, मिला यह अवॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2019, 16:01 IST

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशूहर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर क्रिकेट की पिच के बाहर भी अपना धामका मचा रहे हैं. विश्व कप के 12वें संस्करण के दौरान शोएब ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर काफी सक्रिय नजर आए थे. शोएब अपने टैनल पर एक एक्सपर्ट के रूप में अपनी राय दे रहे थे साथ ही सहवाग, हरभजन जैसे दिग्गज क्रिकेटरों की राय भी ले रहे थे. शोएब के इस चैनल पर एक महीने के अंदर एक मीलियन (10 लाख ) सब्सक्राइबर हो गए है.

सोशल वीडियो नेटवर्किंग साइट-यूट्यूब पर एक महीने से भी कम समय में 10 लाख से अधिक सब्सक्राइबर होने पर यू-ट्यूब की तरफ से उन्हें 'यूट्यूब गोल्डन प्ले बटन' का अवार्ड दिया गया है.

शोएब अख्तर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी ही है. उन्होंने ट्वीट किया,आप सभी लोगों का धन्यवाद, आपकी वजह से ही यह मुकाम हासिल हुआ है.

बता दें, अख्तर ने अपने इस चैनल पर काफी सनसनीखेज दावे किए थे. अपने चैनल पर अख्तर ने दावा किया था कि टीम इंडिया के खिलाफ एक खबर चल रही है जिसमें लोग टीम इंडिया को मनमाफिक पिच करनावे का दोषी मान रहे है. हालांकि अख्तर ने अपने इस वीडियो में यह साफ कर दिया था कि यह सारे आरोप झूठे है. क्योंकि विश्व का का 12वां संस्करण इंग्लैंड में खेला गया था. बता दें, शोएब  का चैनल 'मीडिया टॉप' इतने कम समय में 10 लाख सब्सक्राइबर पाने वाला पहला पाकिस्तानी चैनल है.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का ऐलान, जानिए कब और कहा खेले जाएंगे मुकाबले

 

First published: 21 July 2019, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी