Home » क्रिकेट » Shreyas Iyer Enjoy Off With other Team Mates Video
 

श्रेय्यस अय्यर बने 'टार्जन', टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ कि जमकर मस्ती, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2019, 19:10 IST

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में 71 रनों की पारी खेलने वाले श्रेय्यस अय्यर इन दिनों टीम इंडिया के बाकी के खिलड़ियों के साथ जमकर मस्ती कर रहे है. श्रेय्यस ने अपने सोशल मीडिया अंकाउंट इंस्टाग्रम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें श्रेय्यस एक खतरनाक स्टंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

श्रेय्यस अय्यर ने जो वीाडियो शेयर किया है उसमें वो एक रस्सी पर लटक कर 'टार्जन' की तरह पानी में कूदते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियों का कैप्शन दिया है,'आप मुझे नहीं कर सकते कि मैं उड़ नहीं सकता.'

 

View this post on Instagram

You can’t tell me I ain’t fly!

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था. वहीं दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने काफी बेहतरीन खेल दिखाया. वहीं दोनों देशों के बीच तीसरा और निर्णयाक मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन में ही होने वाला है, जो बुधवार शाम भारतीय समयानुसार 7 बजे शुरू होगा. उससे पहले भारतीय खिलाड़ी और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जमकर मस्ती कर रहे है. श्रेय्यस अय्यर, शिखर धवन और केरनो पोलार्ड एक तस्वीर में दिखाई दे रहें है जहां तीनों खिलाड़ी पानी में कूदते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

Open water, the greenery and fresh air = bliss. 😄

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

विश्व कप के दौरान चोटिल हुए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस सीरीज से वापसी कर रहे हैं. लेकिन अभी तक यह बल्लेबाज अपने खेल से प्रभावित नहीं कर पाया है. धवन ने तीन टी20 मुकाबलों में मात्र 26 रन बनाए है वहीं दूसरे वनडे मुकाबले में वो 2 रन बनाए पाए थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वो तीसरे वनडे में अपनी फार्म में वापस आ जाएंगे.

वहीं अय्यर जिन्होंने इंडिया ए के लिए खेलते हुए चार मुकाबले में से तीन में अर्धशतक लगाया है, जबकि दूसरे वनडे मुकाबले में भी उन्होंने विराटो कोहली के साथ मिलकर अहम साझेदारी की. अय्यर के प्रदर्शन और टी20 विश्व कप और साल 2023 में होने वाले विश्व कप को ध्यान में रखते हुए कहा जा सकता है कि वो अभी टीम का हिस्सा बने रहेंगे.

क्या शिखर धवन के कारण इस खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी कर रहे हैं कोहली

सेना की ट्रेनिंग करने के लिए धोनी ने सबसे छुपाया ये बड़ा 'राज'

First published: 13 August 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी