Home » क्रिकेट » Shreyas Iyer in House Magician BCCI Share Video
 

कोरोना वायरस के कारण घर में कैद हुए श्रेयस अय्यर बने जादूगर, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2020, 18:12 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs South Africa ODI Series) के दो मुकाबले रद्द कर दिए गए है जबकि आईपीएल 2020 (IPL 2020) को भी 15 अप्रैल तक के लिए रद्द कर दिया गया है. ऐसे में खिलाड़़ी अपने अपने घरों पर हैं. लेकिन वो लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और दूसरे तरीकों से फैंस का इंटरटेन कर रहे है. बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का है. श्रेयस अय्यर इस वीडियो में अपनी बहन के साथ नजर आ रहे हैं और वो जादू दिखा रहे है.

बीसीसीआई ने जो वीडियो शेयर किया हैं उसमें श्रेयस अय्यर अपनी बहन को एक जादू दिखा रहे है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि श्रेयस अय्यर अपनी बहन को कार्ड के साथ ट्रिक करते हुए दिखाई दे रहे है. श्रेयस अय्यर कई कार्ड में से एक कार्ड अपनी बहन को चुनने के लिए कहते हैं और वो बिना कार्ड देखे अपनी बहन नताशा को कार्ड की गड्डी पकड़ा देते है. इसके बाद नताशा कार्ड को फेर-बदल करती है, इसके बाद भी अय्यर नताश का वो कार्ड ढूंढ निकालते हैं जो उन्होंने देखा भी नहीं था.


बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसका एक कैप्शन भी लिखा है. बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,'विश्वास कीजिए जब हम सभी इंडोर हैं तो ऐसे स्थिति में हमारे पास जादूगर श्रेयस अय्यर हैं जो हम सभी को मनोरंजन कर रहे हैं. सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए धन्यवाद चैंपियन.'

बता दें, कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में 10 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है जबकि ढ़ाई लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुका है. भारच नें इस वायरस ने अपनी चपेट में 310 लोगों को लिया है जबकि पांच लोगों की मौत की खबर है.

कोरोना वायरस की चपेट में आया पाकिस्तानी मूल का स्पिन गेंदबाज, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ले सकती है बड़ा एक्शन, उमर अकमल पर लगेगा आजीवन प्रतिबंध!

First published: 21 March 2020, 17:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी