Home » क्रिकेट » Shreyas Iyer in one word answer MS Dhoni and Virat Kohli
 

श्रेयस अय्यर ने एक शब्द में बताया, धोनी और विराट में अंतर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2020, 13:52 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे विश्व में 21 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि पांच लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. वहीं इस वायरस के कारण अभी तक खई खेल टूर्नामेंट रद्द किए जा चके है. ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों पर रहने को मजबूर है. क्रिकेट मैदान से दूर रहने के बाद भी क्रिकेटर्स अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से इंटरटेन कर रहे हैं.इस कड़ी में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए साथ ही उन्होंने एक शब्द में धोनी और कोहली को एक्सप्लेन किया.

श्रेयस अय्यर से ट्विटर पर एक फैंस ने विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में एक शब्द बताने को कहा था श्रेयस अय्यर ने दयाहीन लिखा जिसका मतलब था कि वो मैदान पर गेंदबाजों पर जरा भी तरस नहीं खाते. वहीं जब फैंस ने उनसे धोनी (MS Dhoni) के बारे में पूछा तो उन्होंने धोनी को कूल, शांत, निरंतरता और सच्चे नेता बताया. वहीं इसके बाद फैंस ने उनसे मेसी और रोनाल्डो में से एक को चुनने को कहा तो उऩ्होंने रोनाल्डो को चुना. बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली की तुलना पूर्व कप्तान धोनी से फैंस अक्सर करते हैं. हालांकि दोनो ने अगल अलग समय भारतीय टीम की कमान संभाली थी लेकिन फिर भी फैंस इनकी तुलना करते हैं.

गौरतलब, है कि विश्व कप के 12वें संस्करण (World Cup) के पहले से ही टीम इंडिया (Team India) नंबर चार के बल्लेबाज की समस्या से जूझ रही थी. विश्व कप के दौरान भी यही हाल रहा. लेकिन विश्व कप के बाद टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने श्रेयस अय्यर को मौका दिया और अय्यर उनके भरोसे पर खड़े उतरे. उन्होंने लगातार नंबर चार पर खेलते हुए लगातार बेहतर प्रदर्शन किया.
कोरोना वायरस के कारण टीम की फिटनेस पर नहीं पड़ेगा कोई असर,बोर्ड ने खिलाड़ियों को दिया 'वर्क फ्रॉम होम '

First published: 26 March 2020, 13:41 IST
 
अगली कहानी