Home » क्रिकेट » Shreyas Iyer revealed that MS Dhoni keep distance to media Iyer says a woman wants my money after IPL 2018 Auction
 

श्रेयस अय्यर ने बताया, 'वो मेरे नहीं मेरे पैसे के पीछे पड़ी थी', धोनी के बारे में भी किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 11:21 IST
(File Photo)

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज बताए हैं. श्रेयस अय्यर ने सबसे पहले बताया कि उन्होंने पूर्व कप्तान एमएस धोनी की एक बात मानी. अय्यर ने खुलासा किया है कि धोनी ने उन्हें मीडिया से दूर रहने की सलाह दी थी.

इतना ही नहीं एमएस धोनी ने श्रेयस अय्यर को ऐसा एकाग्र रहने के लिए भी कहा. श्रेयस अय्यर ने इन बातों का खुलासा 'ओपन हाउस विद रेनिल' नाम के शो में किया. धोनी ने श्रेयस अय्यर को मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया से भी दूर रहने की सलाह दी.


श्रेयस अय्यर ने शो में कहा, "जब मैंने भारतीय टीम में कदम रखा, धोनी ने सलाह दी कि मुझे अखबरों से दूर रहना चाहिए और साथ ही जितना हो सके सोशल मीडिया से दूरी बनानी चाहिए. सोशल मीडिया हम सभी की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है और मैं इसे अच्छे से संभालने की कोशिश करता हूं." 

उन्होंने आगे बताया, सोशल मीडिया और तमाम अलग-अलग लोगों से मिलने वाली आलोचना से उन्हें आगे बढ़ते रहने की प्ररेणा मिलती है. इसी दौरान श्रेयस अय्यर ने एक रोचक बात साझा करते हुए बताया कि किस तरह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जगह बनाने के बाद उनकी एक महिला मित्र का व्यवहार बदल गया था.

ये भी पढ़ेंः इंग्लैंड दौरा: धोनी की कप्तानी में कभी टेस्ट मैच न खेलने वाले कार्तिक ने दिया बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर ने बताया, "जैसे ही नीलामी की खबर बाहर आई, उस लड़की ने मुझे मैसेज भेजना चालू कर दिया. जब मैंने पूछा कि वह लगातार मुझसे बात करने की कोशिश क्यों कर रही हैं तो मुझे जवाब मिला की वह मेरे लिए खुश हैं. तब मुझे पता चला की वह मेरे पीछे नहीं पैसे के पीछे हैं."

First published: 29 July 2018, 11:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी