Home » क्रिकेट » Shreyas Iyer Share Funny Video With Sister Shikhar Dhawan Troll
 

श्रेयस अय्यर ने शेयर किया वीडियो, बहन से लगातार खा रहे मुक्के, शिखर धवन ने ट्रोल करते हुए पूछा- मुंह पर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2020, 15:37 IST
Shreyas Iyer

कोरोना वायरस (Coronavirus)  के कारण पूरे देश में क्रिकेट की सभी तरह की गतिविधियां बंद है. कई टूर्नामेंट या चो स्थगित कर दिए गए हैं या फिर उन्हें रद्द कर दिया गया है. इतना ही नहीं वायरस के असर को रोकने के लिए देश में लॉक डाउन (Lockdown) है.

ऐसे में सभी लोग अपने घरों में बंद हैं जिनमें भारतीय टीम (India National Cricket Team) के खिलाड़ी भी शामिल है. लॉक डाउन के दौरान खिलाड़ी खुद को एक्टिव रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज श्रेयर अय्यर (Shreyas Iyer) उनमें से एक हैं.


श्रेयर अय्यर इस लॉक डाउन के दौरान लगातार अपने वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं और उनको इंटरटेन कर रहे हैं. हाल ही में, श्रेयस अय्यर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यह खिलाड़ी अपनी बहन के साथ नजर आ रहा है. इस वीडियो में श्रेयर अय्यर की बहन उन्हें लगातार मुक्के मारती हुई नजर आ रही है. वहीं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अय्यर से इस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है.

ये भी पढ़े- युवराज ने बुमराह से पूछा सवाल, घर वाली या बाहर वाली, तेज गेंदबाज ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो

ये भी पढ़े- युवराज सिंह ने किया खुलासा, मैच के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड के पिता आए थे उनके पास, कहा- तुमने खत्म किया मेरे बेटे का करियर

बता दें, श्रेयर अय्यर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी बहन श्रेष्ठा अपने भाई को लगातार मुक्के मारते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है श्रेयस अय्यर को उनकी बहन की मार का कोई असर नहीं हो रहा है. वीडियो के अंत में अय्यर गुस्से में अपनी बहन को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो काफी वायरस हो रहा है वहीं इस वीडियो पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी कमेंट किया है. इस वीडियो में शिखर धवन ने लिखा,'मुंह पर पाउडर लगाया हुआ है क्या'. श्रेयर अय्यर इससे पहले भी कई वीडियो शेयर कर चुके हैं जिसमें वो अपनी बहन के साथ नजर आए हैं.

बता दें, इस साल कोरोना वायरस के बढ़ते असर के कारण आईपीएळ को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल को पहले 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया था लेकिन बाद में जब लॉक डाउन बढ़ा तो इसे आगे बढ़ा दिया गया.

ये भी पढ़े- कोरोना वायरस के कारण छोटे क्रिकेट बोर्ड को ना हो ज्यादा नुकसान, इस प्लान से साथ सामने आया बीसीसीआई

First published: 27 April 2020, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी