Home » क्रिकेट » SL vs BAN: full drama on last over by bangladesh players first bouncer second fight and last mahmudullah six nagin dance after reach final i
 

SL vs BAN: बांग्लादेशी कप्तान ने बताया क्यों श्रीलंका से जीत के बाद उसके खिलाड़ी करने लगे थे 'हुड़दंग'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2018, 13:40 IST

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच शुक्रवार को खेले गए निदाहास ट्रॉफी के मैच में आखिरी ओवर में जमकर ड्रामा हुआ. दोनों टीमों को फाइनल में पहुंचने के लिए किसी भी हाल में ये मैच जीतना था. श्रीलंका के दिये 160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम को आखिरी ओवर में 12 रन चाहिए थी.

इस समय मैच रोमांच के शिखर पर थी. दोनों टीमों के पास मैच जीतने का मौका था. श्रीलंका की तरफ से  इशुरु उडाना ने गेंदबाजी की कमान संभाली. पहली दो गेंदो में कोई रन नहीं बना. इशुर उडाना ने पहली गेंद बाउंसर फेंकने के बाद दूसरी गेंद भी बाउंसर फेंकी.

इस बीच दूसरी बाउंसर पर जहां कोई रन नहीं बना, वहीं बांग्लादेश का बल्लेबाज रन आउट हो गया. इसी पर विवाद हो गया. बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को लगा कि अंपायर ने नो बॉल का इशारा किया है. लेकिन  ऐसा नहीं थी. शाकिब ने नाराज होकर अपने खिलाड़ियों को वापस पवेलियन लौटने का इशारा किया. 
 
इसके बाद बांग्लादेश टीम और उसके कप्तान की खूब फजीहत हो रही है. अब इस पर बांग्लादेशी कप्तान ने अपनी सफाई दी है. शाकिब ने मैच के बाद कहा, "मैंने अपने खिलाड़ियों को मैच के बीच वापस नहीं बुलाया. मैंने उन्हें खेल जारी रखने के लिए कहा था. आप इसे किस भी तरह से दर्शा सकते हैं. ये आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप इसे किस तरह ले रहे हैं. बेहतर होगा कि इसे छोड़ मैच के बारे में बात की जाए."
 
 
हालांकि इसके साथ ही शाकिब ने ये भी कहा, "ये पूरा विवाद स्कवायर लेग अंपायर के द्वारा दी गई नो-बॉल और फिर उसे रद्द करने पर हुआ. मुझे नहीं लगता कि वो अंपायरों का सही फैसला था. मुझे नहीं पता कि पहली बाउंसर के बाद क्या हुई लेकिन दूसरी बाउंसर के बाद अंपायर्स ने पहले नो बॉल दी थी."
First published: 17 March 2018, 13:40 IST
 
अगली कहानी