Home » क्रिकेट » Smriti Mandhana share a emotional massage for his brother on Raksha Bandhan
 

रक्षाबंधन पर भाई को याद कर भावुक हुईं स्मृति मंधाना, पोस्ट शेयर करके कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2018, 12:02 IST

आज पूरे देश में रक्षाबंधन मनाया जा रहा है. ऐसे में भारतीय महिला टीम की सनसनी स्‍मृति मंधाना ने अपने भाई के साथ फोटो शेयर कर के शुभकामनाएं दी. इस दौरान उन्होंने अपने करियर के सबसे मुश्किल दौर को लेकर भी बात की और अपने भाई को शुक्रिया अदा किया.

स्‍मृति मंधाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई के साथ फोटो शेयर की. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा,' एक भाई, हमेशा ही आप सपोर्ट करता है. हमेशा ही आप की मदद करता है. कुछ ऐसा ही मेरे भाई ने मेरे लिए किया है. मुझे आज भी याद है जब वर्ल्ड कप से 5 महीने पहले मैं चोटिल हो गई थी और मुझे निराशा ही दिख रही थी,तब मेरा भाई मेरा पास बंगलौर आया था और मुझे दुबारा से मेरे पैर पर खड़े होने में मेरी मदद की थी. श्रवण मेरा कोच, दोस्त, आलोचक होने के लिए शुक्रिया!

आप को बता दें हाल में ही स्‍मृति मंधाना ने इंग्लैंड में किया  लीग में यादगार प्रदर्शन किया है. स्‍मृति मंधाना ने अभी तक 5 पारियों में 190.54 के स्‍ट्राइक रेट से अब तक कुल 282 रन बना चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने किया सुपर लीग में उन्होंने 61 गेंदों में 102 रन की पारी खेली थी. इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 4 छक्के लगाए थे.

First published: 26 August 2018, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी