Home » क्रिकेट » Social media erupts as Virat Kohli spotted with Vijay Mallya lookalike in Essex vs India Practice Match before test series
 

विराट कोहली ने विजय माल्या के साथ खिंचाई फोटो! सोशल मीडिया में आया भूकंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 11:11 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सिरीज की शुरुआत एक अगस्त से होने जा रही है. लेकिन उससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली भारतीय फैंस के निशाने पर आए गए. टीम इंडिया ने विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें बैंक धोखाधड़ी के आरोपी विजय माल्या की तरह दिखने वाला एक आदमी नजर आ रहा है, इसको लेकर फैंस ने विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

दरअसल, भारत ने इंग्लिश क्रिकेट काउंटी एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला, जो शुक्रवार को ड्रा पर समाप्त हो गया. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और विराट कोहली ने अपने फॉर्म का शानदार परिचय दिया तो वहीं शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे बुरी तरह से फ्लॉप रहे. इस मैच में भारत ने अपने सभी 11 बल्लेबाजों को अभ्यास का मौका दिया. 11वें बल्लेबाज के रूप में विकेटकीपर रिषभ पंत बल्लेबाजी के लिए उतरे.

भारतीय खिलाड़ियों ने मैच का पूरा आनंद लिया. अभ्यास मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों का मैदान पर उतरने के दौरान ढोल नगाड़ों से स्वागत किया गया. जिसका भारतीय खिलाड़ियों ने पूरा लुफ्त उठाया. मैच की समाप्त होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ढोल नगाड़ों वालों के साथ फोटो शूट करवाया. कप्तान कोहली की ढोल-नगाड़ों वालों के साथ खींची गई एक तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस तस्वीर में विराट के पीछे ढोल वाले तो वहीं नीचे एक फैन बैठा हुआ है जिसकी शक्ल धोखाधड़ी मामले में मुख्य आरोपी विजय माल्या से मिलती है. जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई. लोगों ने कप्तान कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

They all love him here #KingKohli

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

एक फैन ने लिखा, ‘कोहली को वहां जाकर माल्या से नहीं मिलना चाहिए था, इसके लिए उन्हें सजा देनी चाहिए.

वहीं एक फैन के मुताबिक वह कुछ समय के लिए धोखा खा गए थे कि वह आदमी सचमुच विजय माल्या तो नहीं है. बता दें कि इस शख्स का चेहरा विजय माल्या से मिलता है, लेकिन वो करोड़ों फैन की तरह विराट कोहली का फैन है जो उनके साथ तस्वीर लेना चाहता था.

वहीं व्यक्ति ने लिखा, एक मिनट के लिए तो ऐसा लगा कि सच में विराट कोहली ने विजय माल्या के कंधे पर हाथ रखा है. 

आपको बता दें कि शराब कारोबारी विजय माल्या बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी हैं. वह भारत से भागकर लंदन में रह रहे हैं. जहां उनके खिलाफ प्रत्यार्पण का मामला चल रहा है. कोहली आईपीएल में विजय माल्या की टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलोर ओर से खेलते रहे हैं और वह उनके काफी करीबी बताए जाते हैं.  यही वजह है कि इस तस्वीर को देख फैन्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया. 

ये भी पढ़ें- Video: कोहली और धवन के भांगड़ा ने मचाया धमाल, ढोल-नगाड़ों के बीच मैदान में उतरे

First published: 28 July 2018, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी