Home » क्रिकेट » Social Media Reaction On Rishabh Pant After Dhawan Run Out
 

जडेजा के बाद ऋषभ पंत बने टीम इंडिया के 'कटप्पा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2017, 15:52 IST

रविवार 9 जुलाई को वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेले गए एकमात्र टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत को 9 विकेट की करारी शिकस्त दी. वेस्टइंडीज के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. टीम इंडिया ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने के बाद वेस्टइंडीज की टीम को 191 रनों का मजबूत लक्ष्य दिया था. लेकिन इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 17 ओवर में ही सिर्फ 1 विकेट के नुकसान पर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

इस मैच में एक बार फिर चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल का नजारा देखने को मिला. युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अच्छी बल्लेबाजी कर रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को अपनी कॉल पर रन आउट करा दिया. टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग करने आए विराट कोहली और धवन शुरू से ही एक अलग लय में नजर आ रहे थे.

कोहली के आउट होने के बाद के बाद बल्लेबाजी करने आए युवा बल्लेबाज ने धवन को रन आउट करा दिया. पंत ने लेग साइड पर गेंद को धकलेने के बाद रन के लिए दौड़े और शिखर धवन दौड़ पड़े, तो पंत ने अपना मन बदल लिया. धवन वापस अपनी क्रीज़ तक नहीं पहुंच पाए और वापस पवेलियन चले गए.

पंत की इस गलती के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर मजाकिया तौर पर यूजर पंत को निशाने पर ले रहे हैं. क्रिकेट प्रशंसकों का कहना है कि ऋषभ पंत टी-20 में पहली ही गेंद पर विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए हैं, और ये विकेट शिखर धवन का ही था.

First published: 10 July 2017, 15:52 IST
 
अगली कहानी