Home » क्रिकेट » Social Media Reaction On Rishabh Pant Brilliant Innings, Which He Played Last Night Against Gujrat Lions
 

पंत ने दी पावरफुल परफॉरमेंस, दिग्गजों ने ट्विटर पर सराहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2017, 12:15 IST

IPL 10 अब धीरे-धीरे अपने अंजाम की ओर बढ़ चला है. IPL के इस दसवें सीजन में युवा टैलेंट का जलवा अपने चरम पर है. फ्रेंचाइजी टीमों ने महंगे खिलाडियों को अपने टीम में शामिल किया है, लेकिन IPL में क्रिकेट की नई पौध ने अपनी धमक देते हुए दिग्गजों को धूल चटा दी है. युवा खिलाडियों ने इस IPL में ऐसा प्रदर्शन किया है, हर तरफ बस उनके ही चर्चे हैं.

गुरुवार को IPL 10 के 42वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने गुजरात लायंस को 7 विकेट से हरा दिया, इस मैच में दिल्ली की तरफ से 19 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऐसी पारी खेली, जिसे लम्बे अर्शे तक याद रखा जाएगा. गुजरात की टीम ने दिल्ली को 209 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था, लेकिन पंत और संजू सैमसन की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत दिल्ली ने ये मैच 7 विकेटों से जीत लिया.

ऋषभ ने 43 गेंदों पर 97 रनों की जोरदार पारी खेली, जिस दौरान उन्होंने 225.58 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 9 छक्के और 6 चौके जड़ डाले. पंत मात्र 3 रनों से अपना शतक चूक गए. ऋषभ भले ही शतक नहीं बना पाए मगर उनकी इस पारी की हर तरफ प्रशंसा हो रही है. गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन ने तो पंत की इस पारी को IPL के इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी बता दिया.

पंत की इस पावर पैक परफॉरमेंस की ट्विटर पर जम कर सराहना हो रही है. कैच हिंदी लेकर आया है आपके लिए सोशल मीडिया पर आए कुछ खास कमेंट्स:

First published: 5 May 2017, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी