Home » क्रिकेट » Soctland Cricketer Majid Haq Test Positive for Coronavirus
 

कोरोना वायरस की चपेट में आया पाकिस्तानी मूल का स्पिन गेंदबाज, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2020, 17:10 IST

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देखा जा रहा है. इस वायरस के कारण अभी तक 10 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है जबकि ढ़ाई लाख से अधिक लोग इस वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके है. बात अगर भारत की करें तो अभी तक कोरोना वायरस पांच लोग की जान ले चुका है जबकि 250 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. इस वायरस की चपेट में कई खिलाड़ी आ चुके है.

कोरोना वायरस की चपेट में अभी तक जो भी खिलाड़ी आए हैं उसमें ज्यादातर फुटबॉलर है लेकिन क्रिकेट जगत का कोई भी खिलाड़ी नहीं था. लेकिन अब खबर है कि स्‍कॉटलैंड क्रिकेट टीम (Scotland Cricket Team) की तरफ से खेलने वाले माजिद हक (Majid Haq) जो पाकिस्तानी मूल के है वो कोरोना वायरस के संक्रमित है और इन दिनों वो अस्पताल में है जहां उनका इलाज चल रहा है. माजिद ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

माजिद हक ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वह COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद ठीक हो रहे हैं. 37 वर्षीय ने शुक्रवार सुबह खबर पोस्ट करते हुए कहा कि उनका इलाज ग्लासगो के पैस्ले क्षेत्र के रॉयल एलेक्जेंड्रा अस्पताल में किया जा रहा है.

माजिद हक ने ट्वीट किया कि कोरोना वायरस का पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज संभवत: घर लौट सकता हूं. अस्पताल में स्टाफ और ठीक होने का संदेश भेजने वालों का शुक्रिया. जल्द ही स्वस्थ होकर लौटूंगा. स्‍कॉटलैंड में गुरुवार को 266 मामलों की पुष्टि हुई थी.

माजिक हक ने स्काटलैंड के लिए 54 वनडे मैच और 21 टी20 मुकाबले खेेले हैं. माजिक ने अपनी टीम के लिए आखिरी मुकाबला साल 2015 में खेला था. माजिक हक साल 2019 तक स्काटलैंड के लिए वनडे मैचों में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. 

कोरोना वायरस की चपेट में आया पाकिस्तानी मूल का स्पिन गेंदबाज, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

First published: 21 March 2020, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी