Home » क्रिकेट » Sourav Gangualy Trolled after wishing Good Health to late Haryana CM Bansi Lal
 

सौरव गांगुली से हुई बड़ी चूक, जिस मुख्यमंत्री का 12 साल पहले हुआ निधन, उसके अच्छे स्वास्थ्य की कर डाली कामना

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2019, 22:47 IST

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली सोशल मीडिया ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते है. सौरव गांगुली से मंगलवार को एक बड़ी चूक हो गई जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, सौरव गांगुली ने दिवंगत नेता और हरियाणा के चार बार मुख्यमंत्री रहे बंसी लाल की जयंती पर अच्छे स्वास्थ्य की कर डाली कामना कर डाली. फैंस ने गांगुली की इस गलती को बिना देर किए नोटिस कर लिया और उसके बाद गांगुली को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

हरियाणा के चार बार मुख्यमंत्री रहे बंसी लाल की जयंती के मौके पर हरियाणा ट्विट्स नाम के एक हैंडल से लिखा गया,'हरियाणा के पूर्व सीएम और एक कुशल प्रशासक को उनकी जयंती पर सम्मान और श्रद्धांजलि.' गांगुली ने इस पर कमेंट करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर दी.


फिर क्या था फैंस ने गांगुली को ट्रोल करना शुरू कर दिया.एक यूजर ने लिखा, दादा ने इसे ब्रेट ली की बाउंसर की तरह खेला. एक अन्य यूजर ने लिखा, दादा साल 2006 में उनका निधन हो चुका है तो आप किसके स्वास्थ्य की कामना कर रहे है. एक यूजर ने उन्हें हरियाणा के मामले में वीरेंद्र सहवाग की राय लेने की सलाह दे डाली.

हालांकि सौरव गांगुली को आभास हुआ कि उनसे गलती हो गई जिसके बाद उन्होंने इस कमेंट को डिलीट कर दिया. साल 1968, 1972, 1986 और 1996 में हरियाणा के सीएम रहने वाले चौधरी बंसीलाल का दिसंबर 1975 से मार्च 1977 तक देश के रक्षा मंत्री भी रहे थे. बंसीलाल की गिनती पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी के करिबीयों में होती थी. बंसीलाल का निधन 28 मार्च 2006 को नई दिल्ली में हुआ था.

धोनी की चेन्नई पर लटकी तलवार, ED मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कर सकती है पूछताछ

First published: 27 August 2019, 22:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी