Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly Birthday: Virender Sehwag wishes ‘dada’ 46th Birthday in four simple steps
 

वीरू का 'दादा' के बर्थडे पर दिलकश अंदाज, 4 तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बातें

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 14:46 IST
(File photo )

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आज यानी 8 जुलाई को अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. गांगुली 'दादा', 'महाराजा', 'प्रिंस ऑफ कोलकाता', 'रॉयल बंगाल टाइगर' के नाम से भी मशहूर हैं. गांगुली की गिनती भारत के सबसे सफल कप्तानों में की जाती है. गांगुली के बिना भारतीय क्रिकेट की कल्पना नहीं का जा सकती है. जब भी भारतीय क्रिकेट की बात होगी, गांगुली का नाम जरूर लिया जाएगा.

यही वजह है कि आज पूरी दुनिया से दादा को उनके 46वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है. सोशल मीडिया पर दादा को लोग जन्मदिन विश कर रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी है. सहवाग का बधाई देने का अंदाज सबसे जुदा है. सहवाग ने अपने ही अंदाज में दादा को जन्मदिन की बधाई दी है.

सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी. सहवाग ने चार अलग अलग फोटो शेयर की है.   इसके साथ ही सहवाग ने हर फोटो के लिए अलग अलग चार कैप्शन भी दिए हैं. इसमें सहवाग ने लिखा,

स्टेप 1- उठो, अपनी पलको को दो बार झपकाओ और पिच से बार निकलकर नाचो.

स्टेप 2- गेंदबाजी की धुनाई करो यहां तक की मैच देख रहे दर्शक की भी ( किसी हिंसा का इरादा नहीं)

स्टेप 3- सिर्फ गेंद को ही स्विंग मत करो अपने बालों को भी

स्टेप 4- जश्न ऐसे मनाओ जैसे कोई देख नहीं रहा. #HappyBirthdayDada

सहवाग का किसी को भी बधाई देने का अंदाज सबसे अलग है. सहवाग का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. इससे एक दिन पहले पूर्व कप्तान एमएस धोनी का भी जन्मदिन था. सहवाग ने धोनी को भी अपने ही अंदाज में बर्थडे विश किया था. सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ओम फिनिशराय नमः. आमतौर पर सहवाग अपने चुटीले ट्वीट के लिए हमेशा चर्चा में एक बन रहते हैं. हाल ही में सहवाग को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाला खिलाड़ी चुना गया है.

ये भी पढ़ें- क्रिकेट के 'दादा' सौरव गांगुली, जिनके मैदान पर आते ही विपक्षी कप्तान को हो जाता था 'ब्लू फोबिया'

First published: 8 July 2018, 14:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी