Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly Came in Support of Virat Kohli For Choice of head Coach
 

कोच रवि शास्त्री को लेकर कोहली के समर्थन में आए सौरव गांगुली, बोले- विराट को है पूरा अधिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 22:59 IST

विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को मिली हार के बाद से ही कोच रवि शास्त्री पर तलवार लटक रही है. वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्रकारों से कहा था कि अभी तक उनसे इस बारे में संपर्क किया गया है लेकिन अगर उनके पूछा गया तो वो रवि शास्त्री का नाम लेंगे. इसके बाद कोच चुनने की समिति के एक सदस्य अंशुमान गायकवाड़ ने साफ किया कि कोहली क्या सोचते है इससे उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता. वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने विराट कोहली के समर्थन में बयान दिया है.

सौरव गांगुली ने विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा है कि भारतीय टीम के कप्तान होने के नाते विराट के पास पूरा अधिकार है कि वो टीम इंडिया के हेड कोच के चयन प्रक्रिया पर अपनी राय दे. सौरव गांगुली ने सोमवार को मुंबई में हुई प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली के बयान पर कहा कि, ‘वह कप्तान है. उसका इस मामले पर बोलने का पूरा अधिकार है.’

बता दें, सौरव गांगुली उस समिति का हिस्सा थे जिन्होंने साल 2017 में अनिल कुंबले द्वारा अचानक से टीम इंडिया का कोच पद छोड़ने के बाद रवि शास्त्री को टीम इंडिया का कोच चुना था. गांगुली के अलावा इस समिति में सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण का हिस्सा थे. जबकि इस बार जिस समिति को टीम इंडिया का हेड कोच चुनना है उसमें साल 1983 में पहली बार भारत को विश्व विजेता बनाने वाले कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ ओर शांता रंगास्वामी शामिल हैं.

हरभजन सिंह ने पंजाब सरकार पर लगाया आरोप, बोले- सरकार करे जांच आखिर..

भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री को लेकर आमने सामने आएंगे बीसीसीआई और सीओए?

First published: 31 July 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी