Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly explained why his team never sledged by Rahul Dravid, Sachin Tendulkar and VVS Laxman
 

सचिन, द्रविड़ और लक्ष्मण से बहुत ज्यादा परेशान थे सौरव गांगुली, बोले- वो तीनो किसी काम के नहीं थे !

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2019, 17:10 IST

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपने जमाने के दिग्गज क्रिकेटर्स और उनकी टीम के खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, राहुल द्वविड़ और वीवीएस लक्ष्मण पर मजाकिया अंदाज में निशाना साधा है. दरअसल, भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच हो रहे सेमीफाइनल मैच के बाद मंगलवार को उनसे सवाल पूछा गया था कि विपक्षी टीमों के खिलाड़ियों को स्लेज करने की उनकी रणनीति क्या होती थी.

एंकर मयंती लैंगर ने सौरव गांगुली से यह सवाल पूछा था. इस पर गांगुली ने झट से कहा, "मेरी उस टीम के साथ ऐसा करना मुमकिन नहीं था. उस टीम में बहुत सारे जेंटलमैन भरे पड़े थे." गांगुली ने कहा कि सचिन, द्रविड़ और लक्ष्मण जैसे जेंटलमैन्स के साथ यह आपको पॉसिबल लगता है?

 

गांगुली ने मजाकिया अंदाज में कहा, "आप राहुल द्रविड़ को ऐसा करने के लिए कहेंगे तो वो कहते थे.. 'नहीं नहीं नहीं ये खेलने का सही तरीका नहीं है' लक्ष्‍मण से कहें तो वो कहते थे.. 'नहीं नहीं मैं अपनी बैटिंग पर ध्‍यान दे रहा हूं' और सचिन से ऐसा कहते थे तो वो मिड-ऑन पर खड़े होकर मिड-विकेट फील्‍डर से स्‍टीव वॉ को स्‍लेज करने के लिए कहेंगे."

जिस समय गांगुली यह बात कह रहे थे उस समय लक्ष्मण उनके बगल में ही बैठे थे. गांगुली ने इसके आगे कहा कि मात्र दो लोग भारत का झंडा लेकर खड़े थे.. स्लेजिंग करने के लिए. और वो खुद गांगुली और हरभजन थे.

IND vs NZ: कोहली ने सेमीफाइनल मैच में बीच मैदान ऐसा क्या किया, Video हो रहा तेजी से वायरल

World Cup 2019: जब विराट कोहली ने गेंंद छोड़ने पर युजवेंद्र चहल को दी गाली, Video वायरल

First published: 10 July 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी