Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly Gives Shocking Comments On Mahendra Singh Dhoni, Ganguly Said Mahi Is Not Good Player Of T-20 Cricket
 

दादा का माही पर हमला, कहा- T-20 के अच्छे खिलाड़ी नहीं धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2017, 13:21 IST

इंडियन क्रिकेट के सबसे महानतम कप्तान कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के दिन शायद अभी कुछ खास अच्छे नहीं चल रहे है. IPL-10 की शुरुआत होते ही उन्हें फ्रेंचाइजी टीम पुणे की कप्तानी से हटाया गया. और अभी तक हुए 3 मैचों में माही बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए है. धोनी का टीम पुणे के मालिक से भी विवाद चल रहा है.

भारत के पूर्व भारतीय कप्तान और महान खिलाड़ी सौरव गांगुली ने धोनी की क्षमता पर सवाल खड़े किये हैं. एक इंटरव्यू के दौरान दादा ने कहा कि माही बेशक एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय में चैम्पियन खिलाड़ी है. लेकिन धोनी का T-20 क्रिकेट में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है.

गांगुली ने धोनी की काबिलियत पर सवाल उठाते हुये कहा कि,T-20 क्रिकेट में माही ने 10 साल में सिर्फ एक अर्धशतक जड़ा है और यह सर्वश्रेष्ठ रिकार्ड नहीं है. हालांकि सौरभ ने ये भी कहा कि धोनी शानदार एकदिवसीय खिलाड़ी है. इसलिए चैम्पियन्स ट्रॉफी के लिए उनकी अनदेखी नहीं हो सकती. अगर मुझे चैपियंस ट्रॉफी के लिए टीम चुनने का मौका मिलता है तो मैं माही को जरूर सेलेक्ट करता.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सौरभ

धोनी पर ऐसे कमेंट करने के बाद गांगुली धोनी फैंस के निशाने पर आ गए है.गांगुली के इस कमेंट के बाद क्रिकेट फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर माही के एक फैन ने लिखा, "गांगुली अचानक से लेजेंड सुपरस्टार बन गए हैं और ऐसा कर वो धोनी विरोधियों के हीरो बन गए हैं."

एक और यूजर शुभम ने लिखा, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि गांगुली के धोनी पर कमेंट्स पर मैं कैसे रिएक्ट करूं. टी-20 में कई प्लेयर्स को खुद को प्रूव करना है, इसलिए कुछ मत कहिए."

First published: 13 April 2017, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी