Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly in home quarantine after elder brother Snehasish Ganguly tests positive for COVID-19
 

सौरव गांगुली के घर पहुंचा कोरोना वायरस, बड़े भाई पाए गए पॉजिटिव, 'दादा' ने खुद को किया आइसोलेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 13:18 IST

Snehasish Ganguly Tests Positive for COVID-19: भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के घर कोरोना वायरस (Coronavirus) से दस्तक दे दी है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सौरव गांगुली के बड़े भाई और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली (Snehasish Ganguly) की बुधवार को कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि इसके बाद सौरव गांगुली ने खुद को अपने घर में सेल्फ आइसोलेट कर लिया है.

स्नेहाशीष गांगुली बंगाल के प्रथम श्रेणी के खिलाड़ी हैं और उनकी कोविड-19 रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद उन्हें कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा,"वह पिछले कुछ दिनों से बुखार से पीड़ित थे और उसनी जांच रिपोर्ट बुधवार को सकारात्मक आई. उन्हें बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है."


इस मामले में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा,"रिपोर्ट देर शाम को आई. स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक निर्धारित अवधि के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है."

 

बता दें, इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थी कि स्नेहाशीष गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. लेकिन स्नेहाशीष ने बाद में साफ किया था कि वो कोरोना से संक्रमित नहीं है. हालांकि, उनकी पत्नी, उनके सास-ससुर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. बताया जा रहा है कि इसके बाद स्नेहाशीष गांगुली अपने पैतृक घर, जहां सौरव गांगुली खुद अपने परिवार के साथ रहते हैं, वहां चले गए थे. इस मामले में अभी तक सौरव गांगुली ने कोई बयान नहीं दिया है.

स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने भी कहा है कि वो खुद को सेल्फ आइसोलेट करेंगे. डालमिया ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया,"हाँ, मैं आवश्यक प्रोटोकॉल के अनुसार अगले कुछ दिनों के लिए घर में आइसोलेट रहूंगा. लाल बाजार में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान, केवल मैं एसोसिएशन की ओर से उपस्थित था. हालांकि, स्नेहाशीष गांगुली बाद में बैठक में आए थे."

IPL 2020 को लेकर आई बड़ी खबर, यूएई में हो सकता है नेशनल कैंप का आयोजन- रिपोर्ट

First published: 16 July 2020, 12:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी