Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly praise Suryakumar said the day is not far when he breaks into the Indian side
 

मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज को जल्द ही मिल सकती है टीम इंडिया में जगह, सौरव गांगुली ने दिए संकेत

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2020, 13:26 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) को आईपीएल (IPL 2020) के बाद ऑस्ट्रेलिया का दौरा (India Tour Australia) करना है और इस दौरे के लिए 32 सदस्यीय भारतीय दल का ऐलान किया गया है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जिन खिलाड़ियों को जगह नहीं मिलने पर सबसे अधिक चर्चा हुई उसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अलावा सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर हुई थी. वहीं अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने सूर्यकुमार यादव के लिए कहा है कि उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में जगह मिल सकती है.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने कहा सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब वह भारतीय टीम में शामिल होंगे. इस साक्षात्कार में गांगुली में गांगुली ने सूर्यकुमार यादव के लिए कहा,"वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. उसका समय आ जाएगा." हालांकि, गांगुली ने यह नहीं बताया कि उन्हें कब मौका दिया जाएगा.


दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव वर्तमान में आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं. सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ वर्षों से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजों में से एक हैं. इतना ही नहीं वो आईपीएल में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस के लिए 14 मैचों में 512 रन बनाए, जबकि पिछले सीजन में 16 मैचों में 424 रन बनाए. इस साल उन्होंने 14 मैचों में 410 रन बनाए हैं.

आईपीएल 2020 में सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन के बाद कई दिग्गजों ने उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जगह मिलने की उम्मीद जताई थी. लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के चयनकर्ताओं को अपने बल्ले से जवाब देते हुए बैंगलोर के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेली थी. वहीं गुरूवार को मुंबई इंडियंस आईपीएल के पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी. ऐसे में इस सबकी नजरें सूर्यकुमार यादव पर टिकी होंगी.

IPL 2020 Qualifier 1st: मुंबई और दिल्ली के बीच होगी जांग फाइनल में पहुंचने की जंग, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

First published: 5 November 2020, 13:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी