Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly recalled an instance from his childhood when he felt he had an encounter with a ghost
 

सौरव गांगुली का बचपन में हुआ था भूत से सामना, बताया- पेड़ की पत्तियों पर खड़ा हुआ था..

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2020, 17:32 IST

आपने आज तक भूत प्रेत की कई कहानियां सुनी होंगी, भूत होते हैं या नहीं इस पर लोगों की अलग अलग राय होती है. कई लोग ऐसे होते हैं जो इस बात का दावा करते हैं कि उन्होंने भूत देखा है, और कई लोग इन बातों पर यकीन भी करते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि वो भी भूत प्रेत में विश्वास रखते हैं. इतना ही नहीं सौरव गांगुली ने दावा भी किया है कि उन्होंने बचपन में एक भूत भी देखा है.

स्पोर्ट्सकीडा के शो फ्री हिट में सौरव गांगुली ने भूत देखने वाला पूरा किस्सा शेयर किया. उन्होंने कहा,"मैंने अपने घर में भूत देखा है. एक युवा लड़का था जो मेरे घर में काम करता था. यह रविवार की शाम थी, मैं ऊपर था और मैं परिवार के साथ समय बिता रहा था. मैं युवा था, लगभग 12-13 साल का और एक दिन मुझे लड़के से चाय बनाने के लिए कहने के लिए कहा गया, तो मैं रसोई में गया और मैंने उसे नहीं देखा."


सौरव गांगुली ने आगे बताया,"जब वो छत पर पहुंचे तो वो लड़का वहां नहीं था. पास में कुछ झोपड़िया बनी हुई थीं. मैं वहां गया तो देखा कि वह छत की बाउंड्री वॉल पर दौड़ रहा था. हमारा छह मंजिला मकान है. वह अगर वहां से गिर जाता तो मर जाता. मैंने चिल्लाकर उसे उतरने को कहा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. मैं नीचे भागा और अंकल को बताया कि वह लड़का पागल हो गया है. हम सब ऊपर की ओर भागे लेकिन वह नहीं दिखा."

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने आगे कहा,"बाद में जब हमने उसे और देखा तो पाया कि वो एक पेड़ की पत्तियों पर खड़ा हुआ था. हमने उसे उतरने को कहा तो वह नहीं माना. इसके बाद फायर ब्रिगेड वालों को बुलाकर उसे उतारकर अस्पताल ले जाया गया. बाद में अगले दिन शाम के पांच बजे वह लड़का हमारे घर आया. हम उससे दूर भागने लगे तो उसने बताया कि उसकी मां निश्चित दिनों में उसके शरीर में आती है."

सौरव गांगुली के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने दिए संकेत, इस साल नहीं होगा एशिया कप का आयोजन

First published: 9 July 2020, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी