Home » क्रिकेट » sourav ganguly says bcci not solve the anil kumble virat kohli rift.
 

कुंबले-कोहली विवाद में गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, BCCI पर दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2017, 11:20 IST

विराट कोहली और अनिल कुंबले के विवाद पर सौरव गांगुली ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच मतभेद के बाद कुंबले के कोच पद छोड़ने के बाद भी विवाद खत्म नहीं हो पा रहा है.

विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया बिना कोच के वेस्टइंडीज दौरे पर है. इसी बीच अनिल कुंबले की कोच के पद पर ताजपोशी करने वाली बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली ने इस विवाद पर अपना बयान दिया है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने मंगलवार को कहा कि पूर्व कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच मतभदों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सही तरीके से सुलझाने में नाकाम रहा. उन्होंने यह भी कहा कि जिसे यह जिम्मेदारी दी गई थी, उसने अपना काम सही ढंग से नहीं किया.

सौरव गांगुली के बयान को इसलिए अहम माना जा रहा है, क्योंकि कुंबले और कोहली के बीच विवाद को खत्म करने के लिए जिस क्रिकेट सलाहकार समिति को जिम्मेदारी दी गई थी, इसमें गांगुली के अलावा सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण  शामिल हैं. इन्हीं तीन लोगों ने विराट कोहली और अनिल कुंबले से बात करके विवाद को सुलझाने की कोशिश की थी. हालांकि अब गांगुली के बयान से ऐसा लगता है कि इस विवाद का हल निकालने में उनकी भूमिका नहीं रही है.

First published: 28 June 2017, 11:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी