Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly says If MS Dhoni has got to play then he has got to get in a position where he keeps hitting
 

धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर भड़के गांगुली, चयनकर्ताओं से कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 17:51 IST

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सिरीज में 2-1 से बाहर हो गई है. इस सिरीज में महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन को देखकर बहुत लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अब इस बहस में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी शामिल हो गए हैं. इस सिरीज में बहुत ही धीमी गति से बल्लेबाजी की थी और लोग इनकी फिटनेस पर भी सवाल करने लगे थे. वहीं, सौरव गांगुली ने भी धोनी के उपर एक बयान दे दिया है और वह साल 2019 में होने वाले वर्ल्डकप को लेकर भी काफी चिंतित हैं.

 

गांगुली ने कहा, "अगर अगर धोनी को खेलना है तो उन्हें उस स्थिति में जाना होगा जहां वह अच्छा मारते हैं." इसके साथ ही दादा ने कहा कि धोनी टीम इंडिया के लिए एक महान खिलाड़ी रहे हैं.  इसके बाद दादा ने आगे कहा, "अगर यह विकेटकीपर बल्लेबाज 2019 वर्ल्डकप के लिए टीम की पसंद है तो उसे अपने खेल में सुधार करना होगा." रैना को लेकर दादा ने कहा वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं और वनडे में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन वह देश का बाहर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. 

गांगुली का मानना है कि चयनकर्ताओं को अपने आसपास के खिलाड़ियों पर भी नजर डालनी चाहिए क्योंकि उनके पास और बेहतर खिलाड़ी है. इसके साथ ही गांगुली ने कहा कि वर्ल्डकप इंग्लैंड में 11 महीने बाद होने वाला है और यह महत्वपूर्ण है कि टीम को अपनी कमजोरियों को सुधारना चाहिए.

ये भी पढे़ं: गौतम गंभीर ने वनडे में धोनी की बल्लेबाजी पर उठाए सवाल, कही ये बात

 

First published: 18 July 2018, 17:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी