Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly says Indian team management should start Opening innings with Murli Vijay and Kl Rahul against test series
 

गांगुली को टीम इंडिया के 'गब्बर' पर नहीं है भरोसा, कहा- टेस्ट सिरीज में इस खिलाड़ी से कराएं ओपनिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 9:38 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सिरीज एक अगस्त से शुरु होगी और 1 अगस्त को बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा. इस सिरीज के लिए बीसीसीआई ने पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए 18 खिलाड़ियों को सलेक्ट किया है.

इसके बाद चयनकर्ता इस बात को सोच रहे हैं कि प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों को लिया जाए और ओपनर के रुप में कौन-से बल्लेबाजों को उतारा जाए. वहीं, टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ओपनर के रुप में बल्लेबाजों को लेकर बता दिया है.

 

इंग्लैंड दौरे में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फ्लॉप रहे हैं, वहीं, धवन एसेक्स के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भी खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. इस मैच में केएल राहुल और मुरली विजय ने अर्द्धशतक ठोका था.

 

BCCI

उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए इंडिया टीवी से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि, " भारतीय टीम मैनजेमैंट को विजय और राहुल के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए. मैं सलामी जोड़ी के रूप में मैं विजय और राहुल को भेजना के लिए समर्थन करत हूं."

BCCI

इसके साथ ही बता दें कि धवन ने भारतीय जमीन पर टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है वह विदेशी जमीन पर फ्लॉप साबित हुए हैं. इससे पहले धवन ने ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट खेले हैं जहां उन्होंने छह पारी में 167 रन बनाए. और साउथ अफ्रीका और वेस्ट इंडीज में भी छह पारियों में उन्होंने 108 और 138 रन बनाए.

First published: 30 July 2018, 9:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी