Home » क्रिकेट » sourav ganguly statement on arjun tendulkar selection in indian under 19 cricket team for sri lanka tour
 

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के टीम इंडिया में चयन को लेकर गांगुली ने दिया ये बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2018, 14:15 IST

भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भारत की अंडर 19 टीम में चुने जाने तको लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हर तरफ उनके चयन को लेकर चर्चा हो रही है. अब सबकी निगाहें भी अर्जुन तेंदुलकर पर लग गई है. अर्जुन तेंदुलकर के अंडर 19 टीम में चयन को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया है. सौरव गांगुली ने कहा है कि उनको उम्मीद है कि अर्जुन तेंदुलकर अंडर-19 टीम में अच्छा प्रदर्शन करेगा.

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर अंडर 19 टीम के साथ अगले महीने जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे पर जाएंगे. इस दौरे पर भारतीय अंडर 19 टीम को 2 चार दिवसीय और पांच वनडे मुकाबले खेलने हैं. ऐसे में इस दौरे पर सबको अर्जुन के प्रदर्शन का इंतजार रहेगा. सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन के चयन पर खुशी जताते हुए कहा था कि ये दौरा उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित होगा. 'मैं और अंजलि हमेशा ही अर्जुन के चुनाव(पसंद) को सपोर्ट करेंगे और उसकी सफलता की प्रार्थना करेंगे.”

सौरव गांगुली ने कहा कि मुझे खुशी है कि अर्जुन तेंदुलकर को भारत की अंडर 19 टीम में जगह मिल गई है. दादा ने अर्जुन को शुभकामनाएं देते हुए कहा, 'मैंने उसे खेलते नहीं देखा. उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा.'

ये भी पढ़ें- कोहली ने करा रखा है अपनी दाढ़ी का बीमा, केएल राहुल ने वीडियो जारी कर किया खुलासा

आपको बता दें कि भारतीय अंडर 19 टीम के श्रीलंका दौरे पर चार दिवसीय मैचों के लिए दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज़ अनुज रावत को कप्तान बनाया गया है. अनुज रावत ने दिल्ली के लिए 2017-18 रणजी ट्रॉफी के दौरान अपना फर्स्ट-क्लास डेब्यू किया था. वह साल 2017 में एशिया कप के लिए अंडर 19 टीम में जगह बना चुके हैं. वहीं इस दौरे पर वनडे की कमान उत्तर प्रदेश के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले आर्यन जुयाल संभालेंगे. जुयाल ने उत्तर प्रदेश के लिए खेलते हुए विजय हज़ारे ट्रॉफी में अपना फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था.

First published: 9 June 2018, 14:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी