Home » क्रिकेट » Sourav Ganguly tweet on England vs Australia match, in this match breaking icc ODI score record
 

इंग्लैंड के रिकॉर्ड स्कोर पर दादा ने किए ट्वीट, 'होश' में आए तो कर डाले डिलीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2018, 12:24 IST

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए 5 मैचों की वनडे सिरीज के तीसरे मैच में वनडे इतिहास में एक नया रिकॉर्ड बन गया. इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 242 रन से हराकर सबसे बड़ी जीत तो दर्ज की है साथ में वनडे(पुरुष) क्रिकेट का सबसे बड़ा स्कोर(481) खड़ा कर इतिहास रच दिया.

साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने वनडे में अपने ही सबसे बड़ी पारी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस प्रदर्शन को देखकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सौरव गांगुली ने डरते हुए ट्वीट किए लेकिन बाद में सारे ट्वीट डिलीट कर दिए, जो इंग्लैंड वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान किए.


इस मैच के स्कोर को देखते हुए सौरव गांगुली ने सबसे पहले ट्वीट किया, "इंग्लैंड में 50 ओवरों में 500 रन मुझे खेल की सेहत के लिहाज़ से डरा रहे हैं, खेल किस दिशा में जा रहा है. चाहे पिच और कंडीशन किस भी मिजाज़ की हों लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ऐसी गेंदबाज़ी नहीं कर सकती. खासकर जहां से लिली, बैनॉयड और थॉम्सन जैसे गेंदबाज़ निकले हैं."

इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए दादा बोले, "ऑस्ट्रेलिया ने मैक्ग्रा, वॉर्न, ली, मैकडेरमॉट और गिलेस्पी जैसे दिग्गज गेंदबाज़ दिए हैं. क्रिकेट के बने रहने के लिए अच्छी गेंदबाज़ी बहुत ज़रूरी है. लेकिन क्या क्रिकेट खत्म हो रहा है? उम्मीद करता हूं कि ऐसा नहीं है...क्योंकि ये बहुत टैलेंटिड और शानदार गेंदबाज़ हैं."

इसके साथ ही सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलियन टीम को सलाह देते हुए कहा, "जब मैक्ग्रा, ली और वॉर्न एक समय पर दोनों फॉर्मेट में खेल सकते हैं तो फिर हेज़लवुड और स्टार्क भी ऐसा कर सकते हैं."

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वनडे मैच के प्रदर्शन को देखकर गांगुली यहां तक कह दिया कि शायद ये बुक क्रिकेट चल रहा है.

बता दें कि इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा करके नया इतिहास रच दिया है. इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रनों के मामले में वनडे का नया विश्व रिकॉर्ड बना दिया है.

First published: 20 June 2018, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी