Home » क्रिकेट » South Africa Cricketer temba bavuma can play at number four in their team after Ab devilliers retirement
 

डिविलियर्स के स्थान पर इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम में जगह

न्यूज एजेंसी | Updated on: 13 June 2018, 18:46 IST

अब्राहम डिविलियर्स के संन्यास के बाद दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम में बल्लेबाजी क्रम में खाली पड़े नंबर-4 पर टेम्बा बावुमा की नजरें हैं. बावुमा को श्रीलंका दौर पर जा रही टीम में चुना गया है. बावुमा ने अभी तक टेस्ट में अधिकतर नंबर-6 पर बल्लेबाजी की है. अब उनकी ख्वाहिश महान बल्लेबाज के जाने के बाद उनकी जगह को भरने की है ताकि वह अपने खेल में सुधार कर सकें और टीम की सफलता में योगदान दे सकें.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बावुमा के हवाले से लिखा है, "मैं बेशक मौके का फायदा उठाउंगा क्योंकि टीम में जो आएगा उसके लिए नंबर-4 का स्थान खाली पड़ा है. मैं उस जगह को भरने के लिए तैयार हूं." उन्होंने उम्मीद जताई कि चयनकर्ता उन पर नजर रखे होंगे और नंबर-4 पर उन्हें मौका देंगे.

उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि चयनकर्ता मेरी तरफ देख रहे होंगे. अगर नहीं तो मुझे जिस स्थान पर खेलने का मौका मिलेगा मैं वहां अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा." वाबुमा ने पिछले साल अगस्त में इंग्लैंड में नंबर-4 पर बल्लेबाजी की थी. इसके बाद घर में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी उन्होंने इसी स्थान पर बल्लेबाजी की थी.

उन्होंने कहा, "मुझे इंग्लैंड में नंबर-4 पर खेलने का मौका मिला था और इसका मैंने लुत्फ उठाया था. वो हालांकि मुश्किल सीरीज थी, लेकिन मैंने उस जिम्मेदारी का लुत्फ उठाया था. इससे मुझे अपने खेल को बेहतर करने में मदद मिल सकती है क्योंकि कई बार मैं अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदल नहीं पाता."

ये भी पढ़ें: कैफ ने हिजाब न पहनने पर सौम्या स्वामीनाथन को किया सलाम, कही ये बड़ी बात

First published: 13 June 2018, 18:46 IST
 
अगली कहानी